≡ Menu






मोदी के गढ़ में प्रियंका की ललकार इस सीट से लड़ सकती है चुनाव, विपक्षी दलों में हो गयी शुरू हलचल !

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए चुनाव आयोग ने तारीखों का ऐलान कर दिया . इस बार के लोकसभा चुनाव कुल 07 चरणों में होंगे. वहीं तारीखों के एलान के बाद सभी राजनीतिक पार्टी अपने-अपने उम्मीदवारों की घोषणा करने लगे है. इसी बीच खबर आ रही है कि कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गांधी अपने नाना जवाहरलाल नेहरू के संसदीय छेत्र से चुनावी दंगल में उतर सकती है. तो चलिए जानते है पूरा मामला क्या है.

कांग्रेस ने खेला बड़ा दांव

source

एक तरफ जहां लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी जनता को लुभाने में जुट गयी है, वहीं दूसरी और सभी राजनीतिक पार्टी अपने प्रत्याशियों के नाम के ऐलान करना शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं कांग्रेस इस बार के चुनाव में सबसे पहले अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है.   हालांकि प्रियंका गांधी पहले भी चिनो लड़ने से मन कर चुकीं है, लेकिन वो कहते है राजनीति में कब क्या हो जाये, किसी को पता नही होता है.

प्रियंका गांधी फूलपुर संसदीय……….

source

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता प्रियंका गांधी को चुनाव लड़ते देखना चाहते है. शायद इसी वजह से कार्यकर्ता लगातार प्रियंका गाँधी को  फूलपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने की मांग कर रहे है. वहीं दूसरी और प्रियंका गांधी जब से महासचिव का पद संभाला है तब से पार्टी में एक नयी जान आ गयी है. इसके साथ ही प्रियंका पार्टी के काम में पुरे मन से काम करने में जुट गयी है.

जवाहर लाला के संसदिये छेत्र से प्रियंका लड़ सकती है चुनाव

source

आपको बता दे कि फूलपुर संसदीय क्षेत्र प्रियंका गांधी के नाना जी यानी कि जवाहरलाल नेहरू का संसदीय छेत्र माना जाता है. वहीं यूपी के कांग्रेस कमेटी के महासचिव मुकुन्द तिवारी का कहना है की प्रियंका भले ही सक्रिय राजनीती में आई है, लेकिन वो चुनाव नहीं लड़ना चाहती है. यह बात खुद प्रियंका गाँधी ने भी एक रैली में कही थी.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment