≡ Menu






पंजाब के किसानों ने केंद्र सरकार के विरोध में प्रधानमंत्री की अर्थी जलाई

किसानों के कर्ज माफ करने की मांग को लेकर वीरवार को भारतीय किसान यूनियन एकता सिद्धूपुर ने सिरसा-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर दोपहर 12 से 2 बजे के बीच चक्का जाम कर धरना लगाया। इस मौके पर किसानों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अर्थी जलाकर केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई।

धरने को संबोधन करते हुए जिला प्रधान मलूक ¨सह हीरके ने कहा कि देश का अन्नदाता किसान सरकार की गलत नीतियों का शिकार होकर आत्महत्या कर रहा है। लेकिन सरकार किसानों के मसले की ओर कोई ध्यान नहीं दे रही हैं।

उन्होंने मांग करते कहा कि मंदसोर (मध्य प्रदेश) में अपनी मांगों को लेकर संघर्ष कर किसानों पर गोली चलाने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कारवाई की जाए , फसलों के रेट डॉ.स्वामीनाथन की रिपोर्ट के अनुसार लागू करे और किसानों का कर्ज माफ करे।

pm modi arthi

इस मौके प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की अर्थी फूंक कर केंद्र सरकार खिलाफ नारेबाजी की गई। इस धरने को ब्लॉक प्रधान सरदूलगढ़ बलवीर ¨सह झंडूके,ब्लॉक प्रधान झुनीर मानक ¨सह ,मेजर ¨सह,मलकीत ¨सह,माघ ¨सह माखा,जीत ¨सह,जस्सा ¨सह,तारा ¨सह,लक्खा ¨सह,प्यारा ¨सह,दर्शन ¨सह,आत्मा ¨सह,ठंडू राम,बिन्दर ¨सह,जग्पाल ¨सह,दर्शन ¨सह,हरदीप ¨सह,हरमीत ¨सह,रशपाल ¨सह,बलवीर ¨सह झंडा कलां ने भी संबोधन किया गया ।

By Jagran

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment