≡ Menu



किसानो के बजट को देखते ही मोदी पर भड़के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ! मोदी के जुमले को फिर किया बेपर्दा

राहुल गांधी हमेशा से ही गरीबों और किसानों के साथ जमीनी स्तर पर जुड़े रहे हैं. जब भी किसानों को राहुल गांधी की सहायता की जरूरत पड़ी है राहुल वहां खड़े दिखाई दिए हैं. पिछले विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के बाद राहुल गांधी ने किसानों का कर्ज माफ़ करवा दिया, लेकिन भाजपा ने अपने पहले और आखिरी बजट सत्र में किसानों का मजाक बनाकर रख दिया.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

महीने में मिलेंगे इतने रूपये

source

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बार के लोकसभा चुनाव में धर्म और किसान दोनों बहुत बड़े मुद्दे बनने वाले हैं. धर्म पर इस बार भाजपा जनता को पागल नहीं बना सकती है इसलिए उसने किसानों को अपना मौहरा बनाने की कोशिश की है. 1 फरवरी को भाजपा ने किसानों को लेकर एक बजट जारी किया जिसमें उनको वार्षिक 6 हजार रूपये सहायता के तौर पर दिए जाने की बात कही है, यानी महीने में सिर्फ 500 रूपये मिलेंगे.

राहुल गांधी का मोदी पर हमला

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि किसानों का इस तरह मजाक बनाने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. राहुल गांधी का कहना है कि “सरकार ने किसनों को प्रतिदिन 17 रूपये देकर उनका अपमान किया है, साथ ही राहुल गांधी ने ईवीएम को लेकर भी कहा कि हम इस पर दस्तावेज ढूंढ रहे हैं.” हम जल्द ही मोदी सरकार को बेपर्दा करके रहेंगे.

योगी का चौंकाने वाला बयान

source

सूत्रों से पता चला है कि किसानों के लिए केंद्र सरकार ने जो बजट पेश किया है, उसके चले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बयान दिया है. योगी का कहना है कि “इस बार का बजट किसानों, मजदूरों और छात्रों को ध्यान में रखते हुए ही पेश किया गया है.” दूसरी तरफ पूर्व वित्त मंत्री पी चिताम्बेर्म का कहना है कि यह बजट किसानों को देखते हुए नहीं बल्कि लोकसभा चुनावों को मद्य नजर रखते हुए पेश किया गया है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment