≡ Menu






राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री और पीएम मोदी का झूठ लाया दुनिया के सामने, पढ़ें खबर

राफेल विमान सौदे के दौरान हुए घोटाले की आग अभी तक शांत होने में नहीं आ रही है. आये दिन एक से बढ़कर एक बड़ा खुलासा होता रहता है जो जनता को हैरान करके रखते हैं. कांग्रेस सरकार के समय में जो सौदा हुआ था उससे कहीं ज्यादा कीमत में बीजेपी ने राफेल विमान खरीदे. बताया जा रहा है कि करोड़ों का घोटाला करने वाली बीजेपी ने सिर्फ अपने दोस्त अंबानी को इस सौदे से फायदा पहुंचाया है.

राहुल गांधी का रक्षा मंत्री पर हमला

source

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हमेशा से ही राफेल सौदे को लेकर मोदी सरकार को घेरते रहे हैं लेकिन इस बार उन्होंने रक्षा मंत्री को लेकर हैरतअंगेज खुलासा किया है. राहुल गांधी का कहना है कि “वर्तमान रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पीएम मोदी को बचाने के लिए सांसद में झूठ बोला है.” जब राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री के इस्तीफे की मांग की तो सामने आया ये बड़ा सच.

यह है पूरा मामला

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि बीते दिनों रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने दावा किया था कि उन्होंने “एचएएल को एक लाख करोड़ रुपये का प्रोक्योरमेंट ऑर्डर दिया गया था, लेकिन एचएएल का कहना है कि उसे एक भी पैसा नहीं मिला है.” इसको लेकर राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा “जब आप एक झूठ बोलते हैं तो आपको पहले झूठ को छिपाने के लिए और झूठ बोलने से बचना चाहिए, प्रधानमंत्री के राफेल झूठ का बचाव करने के चक्कर में रक्षा मंत्री ने संसद में झूठ बोला.”

रक्षा मंत्री का पर्दाफाश

source

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी रक्षा मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि अब रक्षा मंत्री और झूठ नहीं बोल सकती हैं. एचएएल के वरिष्ठ प्रबंधक का कहना है कि एक लाख करोड़ रूपये में से एचएएल को एक भी पैसा नहीं मिला क्योंकि किसी ने आदेश पर हस्ताक्षर ही नहीं किये. एचएएल को अपने कर्मचारियों को सैलरी देने के लिए 1000 करोड़ का लोन लेना पड़ा है.

News source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment