≡ Menu






खुशखबरी : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्जमाफी के बाद किसानों के हक में उठाया एक और बड़ा कदम 

देश में ऐसे बहुत कम ही राजनेता मौजूद है, जो अपने वादों को पूरा करने के लिए जी जान लगा देते है. जी हाँ इन दिनों एमपी, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. सत्ता पाते ही एमपी के सीएम कमलनाथ ने किसानों के हक में एक के बाद एक कड़े फैसले ले कर सबको चौंका दिया है. वहीं खबर मिल रही है कि राहुल गांधी ने किसानों को कर्माफी के बाद एक और बड़ा फैसला लिया है. चलिए जानते है क्या है वो फैसला?

लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी का बड़ा कदमsource

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के पहले 3 राज्यों की जनता को बड़ी राहत दी है. जैसा की कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में वादा किया था. कांग्रेस की सरकार बनते ही राहुल गांधी ने उन वादों को पूरा करने के लिए आदेश दे दिए है. वहीं दूसरी और बता दे कि राहुल ने देश के किसानों को अपने साथ लेकर चलने के मामले में के बड़ा कदम उठाने जा रही है

राहुल गांधी ने किसानों के पक्ष में किया ये ट्वीटsource

मिली जानकारी के अनुसार राहुल गांधी के एक ट्वीट ने सियासत में खलबली मचाने का काम किया है. राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वह किसानों के साथ अभी ही साथ खड़े है. हालंकि   3 राज्यों के विधानसभा चुनाव कांग्रेस किसानों के बलबूते ही पर जीत हासिल की है. इस ट्वीट के बाद बीजेपी खेमे में सदमे का दौर जारी है.

राहुल का यह कदम सराहनीयsource

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जब तक इस देश का किसान खुश नहीं होगा, तब तक हमारे देश की अर्थव्यवस्थाभी पटरी पर नहीं आएगी. मेरा मानना है कि बीजेपी सरकार जान बुझ कर कर्ज माफी का विरोध कर रही है. बीजेपी सरकार गरीबों की नहीं बल्कि कुछ उद्योगपतियों की सरकार बन कर रह गयी है. लेकिन मुझे इस बात का ख़ुशी है की कांग्रेस पार्टी देश की जानत के हक की लड़ाई में उनका साथ देते रहेंगे.

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment