≡ Menu






कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की इस रणनीति से बीजेपी हुई चारो खाने चित, पढ़े !

इस साल के अंत में 4 राज्यों में विधानसभा चुनाव के साथ साथ लोकसभा चुनाव भी होने को हैं. ऐसे में तमाम पार्टिया अपनी अपनी जीते के लिए जी तोर मेहनत भी कर रही हैं. वहीँ लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी गलिवारो में हलचले तेज हो गई हैं. देश में पार्टियो के बीच आरोप-प्रत्योप का जबरदस्त दौर चल रहा है. इसके लिए तमाम दलों द्वरा चुनाव प्रचार पूरे जोरों पर शुरू हो चुका है.

दिन पर दिन बिखर रही है बीजेपी source

देश की सत्ता धारी पार्टी बीजेपी के अन्दर बगावत के सुर तेजी से बढ़ रहे हैं. पार्टी के अन्दर सब ठीक नहीं हैं, इसके संकेत इस बात से लगाया जा सकता है कि आये दिन दिग्गज नेता पार्टी को छोड़ कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. देश की जनता में मोदी लहर खत्म होता दिख रहा हैं. इसकी एक वजह देश के पीएम मोदी के तरफ से की गई भारी जुमलेबाजी है जिसने लोगों को सपने तो बहुत दिखाए पर काम कुछ भी नहीं किया.

बीजेपी के मुकाबले कांग्रेस का पलड़ा भारीsource

जानकारों की माने तो आने वाले विधानसभा के साथ लोकसभा चुनाव में बीजेपी को खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता हैं. देश की जनता मोदी सरकार से परेशान हैं. इस बात का अंदाजा देश के किसानो द्वारा किये गए प्रदर्शन से लगाया जा सकता हैं. पूरे देश में जहाँ कहीं भी कांग्रेस सत्ता में है वहां लोग बीजेपी शासित राज्यों की तुलना में बेहतर कर रहे हैं. ऐसे में साफ़ हैं की कांग्रेस की तरफ लोगो का झुकाव हैं.

 राहुल गाँधी के इस चक्रव्यूह में फंसे मोदी source

आपको बात दे कि आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पहले से ज्यादा सक्रिय दिख रही हैं. वहीँ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी आगामी चुनावों के लिए ख़ास रणनीति तैयार कर रहे हैं. जानकारी के लिए बता दे कि इस रणनीति के तहत अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को विशेष प्रशिक्षण देकर चुनावी दंगल में उतारने वाली है.

News source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment