≡ Menu






गुजरात की रैली में राहुल गाँधी को महिला ने दिया ‘वैलेंटाइन डे गिफ्ट’ viral हुआ वीडियो!

जैसा की हम सबको पता है जब से राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष बने है, तब से पार्टी जनता के बीच ज्यादा सक्रिय हुई है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि राहुल गांधी के नेत्व्त में कांग्रेस पार्टी पहले के मुकाबले कई गुना मजबूत हुई है. आये दिन लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस पार्टी के लिए को न कोई अच्छी खबर निकल कर सामने आती रहती है. एक ऐसा ही मामला गुजरात में देखने को मिला, जब मंच पर एक महिला नेराहुल को अनोखा गिफ्ट दे कर सबको चौंका दिया है.

राहुल गांधी को मिला अनोखा गिफ्ट

source

मिली जानकारी के मुताबिक 14 फेब्रुअरी यानी कि वैलेंटाइन डे के दिन राहुल गुजरात में एक सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे. शायद ही उन्हें पता होगा की वहां उनके साथ ऐसा भी हो सकता है. बताया जा रहा है की जिस मंच पर राहुल मौजूद थे, वहां एक महिला कार्यकर्त्ता पहुंचकर राहुल के गाल पर एक किस कर लिया. महिला के किस करते ही वहां मौजूद सारे लोग ख़ुशी से झूम उठे, इतना ही नहीं वहां मौजूद लोगों ने इसको लेकर ताली भी बजाने लगे.

महिला ने राहुल गांधी को किया किस

source

मिली जानकारी के मुताबिक महिला राहुल गांधी को माला पहनने के लिए मंच पर चढ़ी थी, लेकिन इस दौरान उन्होंने राहुल के गाल पर किस कर लिया. हालांकि यह महिला कोई और नहीं बल्कि पार्टी कार्यकर्ता है. ये महिला पिछले 48 सालों से कांग्रेस पार्टी के लिए काम कर रही है. जब महिला से राहुल के चुंबन के बारे में पूछे गये तो, महिला ने साफ तौर पर कहा की मै राहुल को अपना भाई मानती हूँ, बहन होने के नाते मैंने ऐसा किया है.

मोदी पर जमकर साधा निशाना

source

आपको बता दे कि राहुल ने अपने संबोधन में पीएम मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए कई तरह के आरोप भी लगाया है. उन्होंने ने अपने भाषान में कहा कि चौकीदार ही चोर है. मगर चौकीदार ईमानदार होता तो देश में इतनी बड़ा घोटाला नही हो पाता. इतना ही नहीं राहुल ने आगे कहा कि पीएम मोदी अच्छे दिन के सपने दिखा कर जनता के साथ धोखा किया है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment