≡ Menu






मीडिया कर्मी की मदद करने पहुंचे राहुल गांधी ने पत्रकार के साथ जो किया उसका वीडियो देखें

जब कोई नेता बड़े पद पर पहुंच जाता है तो उसमें अहंकार सा आ जाता है कि लोग उसकी रेस्पेक्ट कर रहे हैं जो वह कहता हैं वो मानते हैं जो नहीं मानता उसको वह मिनटों में पार्टी से निकलवा सकते हैं या वो जिस संस्था में काम करता है वहां से हटवा देंगे. लेकिन राहुल गांधी उन नेताओं में से हैं जो भले ही आसमान छू लें लेकिन जो हमेशा जनता की सेवा करते रहेंगे, ऐसा ही एक मामला इस बार भी देखने को मिला है.

यह है पूरा मामला

source

दरअसल, जब भी कोई बड़ा नेता कहीं जाता है तो मीडिया उसकी गतिविधियों से जनता को अवगत कराने के लिए साथ नजर आती है. कई फोटोग्राफर होते हैं जो उनको कवरेज दिलाते रहते हैं. ऐसे ही राहुल गांधी की फोटो लेते वक्त एक फोटोग्राफर का बैलेंस बिगड़ा और वह जमीन पर बुरी तरह गिर गया जिसको देखकर राहुल गांधी तुरंत उसकी सहायता करने के लिए भागे.

राहुल ने की फोटोग्राफर की सहायता

source

फोटोग्राफर की ओर भागते देख वहां मौजूद सभी लोग फोटोग्राफर के पास गये. फोटोग्राफर को राहुल गांधी ने उठाया और उससे पूछा की आप ठीक हो. राहुल गांधी के इस कारनामें का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसपर कई लोगों ने प्रतिक्रिया जाहिर की है. राहुल ने ऐसा करके पूरे देश का दिल जीत लिया है और ये जाहिर कर दिया है कि लोगों की सहायता करने में वह कभी पीछे नहीं हटने वाले हैं.

इस दौरान हुआ था ये हादसा

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस साल उड़ीसा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसको लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही अपनी पकड़ बनाने के लिए अभी से दौरे पर जाना शुरू कर दिया हैं. विधानसभा चुनाव के सिलसिले में ही राहुल उड़ीसा गये थे जहाँ भुवनेश्वर एयरपोर्ट पहुंचते ही कवरेज करने पहुंचा एक मीडिया कर्मी डिवाडर पर चढ़ गया जहाँ उसका बैलेंस बिगड़ा और वह नीचे गिर गया.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment