≡ Menu



अभी अभी : राहुल गांधी का हुआ सऊदी में ऐसा जबरदस्त स्वागत, जैसा अभी तक मोदी का भी नहीं हुआ था!

एक समय था जब पीएम नरेंद्र मोदी विदेश यात्रा पर जाते थे तो उनके स्वागत के लिए लाखों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती थी, लेकिन आज कोई मोदी की रैली में भी जाने से पहले दो बार सोचता है. मोदी का जादू खत्म होता जा रहा है और राहुल गांधी दुनिया पर छाते जा रहे हैं. राहुल गांधी की लोकप्रियता आज मोदी से भी कहीं ज्यादा है. हालहि में राहुल गांधी को लेकर एक हैरतअंगेज खबर सामने आई है जिसने सबके होश उड़ा कर रख दिए हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

यह है पूरा मामला

source

विदेश यात्रा में मोदी पहले ऐसे भारतीय पीएम हैं जिन्होंने जनता का पैसा बर्बाद किया है. लेकिन उसके दूसरी तरफ राहुल गांधी ने देश में रहकर जनता की सेवा की और उनका भरोसा फिर से जीता है. जिस तरह से पुराने जमाने में राजा बनने से पहले युवराज विभिन्न राज्यों के दौरे पर निकलता है, वैसे ही अब राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव को लेकर विदेश दौरे पर जाने की ठान ली है.

दुबई राहुल गांधी का रॉयल वेलकम

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि राहुल गांधी का दुबई में ऐसा स्वागत हुआ है जो आज से पहले किसी भी भारतीय नेता का नहीं हुआ है. दुबई के एयरपोर्ट पर राहुल गांधी की एक झलक पाने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. अगर देखा जाये तो मोदी का भी कभी ऐसा स्वागत नहीं किया जिस तरफ से दुबई में राहुल गांधी का हुआ है. एयरपोर्ट पर राहुल गांधी ने लोगों के साथ सेल्फी भी ली.

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती दुबई में जश्न

source

सूत्रों से पता चला है कि राहुल गांधी का दुबई जाने का एक और बड़ा उद्देश्य ये था कि वहां महात्मा गांधी की 150वीं जयंती का जश्न के तौर पर 11 जनवरी को एक क्रिकेट स्टेडियम में बड़े समारोह का आयोजन भी किया था. “राहुल गांधी अबूधाबी की मशहूर शेख जायद मस्जिद का भी दौरा कर सकते हैं, और दुबई की मशहूर यूनिवर्सिटी के छात्रों से भी मुलाकात करेंगे.”

News source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment