≡ Menu






सीएम शिवराज को शिकस्त देने के लिए राहुल ने कसी कमर, मध्य प्रदेश में लहराया कांग्रेस का परचम !

राहुल गांधी देश के युवा नेता के रूप में जाने जाते हैं, क्योंकि वह जनता के लिए किसी भी समय तैयार रहते हैं. जनता की परेशानियों को हल करने के लिए दिन रात एक कर देते हैं. राहुल जमीनी स्तर पर जनता से जुड़े हुए हैं जिसकी वजह से ही वह जनता को होने वाली परेशानियों के मुद्दों को सरकार तक पहुंचाते हैं और जब सरकार जनता से किये वादों को भूल जाती है तो उनको फिर से याद भी दिलाते हैं.

मध्यप्रदेश में राहुल का बोलबालाsource

जैसे ही चुनाव आयोग ने 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान किया वैसे से ही राहुल नर्मदा तट उमाघाट में नर्मदाजी का पूजन-अर्चन व आरती करने चले गये. वहां उन्होंने पूजा करके नर्मदाजी से चुनावों में कांग्रेस पार्टी की सफलता की प्रार्थना की. इस बीच उनके साथ मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ, एमपी चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई नेता थे.

जन सैलाब में शिवराज सरकार परेशानsource

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि राहुल गांधी ने जबलपुर में जब रोड़ शो किया तो वहां भीड़ उमड़ पड़ी. लोग रहुक गांधी को देखने के लिए अपने काम धंधे छोड़कर इकट्ठा हो गये. मध्यप्रदेश की जनता का राहुल गांधी रोड़ शो में ज्यादा संख्या में आना ये दर्शाता है कि बीजेपी की नीतियों से अब जनता छुटकारा पाना चाहती है. यह देखकर शिवराज सिंह चौहान भी दंग रह गये.

मध्यप्रदेश में इतनी सीटों के लिए होगा चुनाव

बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश में 230 सीटों पर और मिजोरम की 40 सीटों पर एक ही दिन 28 नवंबर को चुनाव होंगे. इन चुनावों को मद्दे नजर रखते हुए सभी पार्टियों ने प्रचार प्रसार करने की तैयारी शुरू कर दी है. इसी क्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी किसान सम्मेलन के लिए रतलाम पहुंचे। 14 नवंबर तक उम्मीदवार अपने नाम वापस ले सकते हैं इस बार प्रत्येक पोलिंग बूथ पर एक महिला कर्मचारी होगी.

News source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment