‘जो काम भाजपा 4 साल में नहीं कर सकी वो कांग्रेस ने 6 घंटे में कर दिखाया…’ पढ़ें खबर


जैसा की हम सबको पता है 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद साल  2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के पहले सेमी फाइनल माना जा रहा था. इस सेमी फाइनल में कांग्रेस ने वो कर दिखाया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. जी हैं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कैसा वादा किया था. वो वादा सत्ता पाने के बाद पूरा होने लगा है. आम तौर पर राजनीतिक पार्टी जनता को लुभाने के लिए तमाम वादा कर देते हैं. लेकिन सत्ता में आते ही वो सारा वादा भूल जाते हैं.

राहुल गांधी की हुई तारीफ source

अक्सर ऐसा देखा गया है चुनाव प्रचार के दौरान नेता जानत को लुभाने के लिए बड़े बड़े वादा करते हैं. लेकिन जैसा ही सत्ता में आते हैं, मानो वादा एक जुमलेबाजी बन कर रह जाता हैं. याद दिला दे कि साल 2014 में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला था. जब मोदी ने हर आदमी को 15 लाख देने का वादा किया था.हालांकि बाद में यह कहने में देर नहीं लगी की वो सिर्फ चुनावी जुमला था और कुछ नहीं. खैर कांग्रेस पार्टी बीजेपी से काफी मायने में अलग हैं.

बीजेपी को लगा झटका source

3 राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार के बाद बड़ा झटका लगा है. वहीं कांग्रेस को 15 साल बाद एमपी के सत्ता में वापस आने का मौका मिला है. 3 राज्यों के विधानसभा चुनाव जीत कर कांग्रेस ने बीजेपी को ना केवल उसके गढ़ में चुनौती दी हैं, बल्कि यह भी साबित कर दिया है आने वाले लोकसभा चुनाव में कड़ी टक्कर देने को तैयार बैठे हैं.

कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना source

आपको बताते चले कि सीएम बनते ही कमलनाथ ने कर्जमाफी वाली फाइल पर हस्ताक्षर किए थे. इसके बाद राहुल गांधी ने मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि जो काम बीजेपी 15 साल में नहीं कर पाई, वो काम हमने सिर्फ 6 घंटे में कर दिखाया हैं. आगे कहा कि मोदी ने अभी तक किसानों का एक रूपया भी माफ नहीं किया है. मोदी सरकार सिर्फ कुछ उद्योगपतियों की सरकार बन कर रह गयी है.

news source 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *