≡ Menu






राहुल गाँधी ने किया ऐलान, कांग्रेस की सरकार बनते ही सबसे पहले बदलेगा ये नियम !

कांग्रेस का इतिहास रहा है कि वह हमेशा जनता के हित में काम करती आई है और आज भी कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी, गरीबों के पास जाकर उनकी परेशानियों का हल निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. पिछले आम चुनावों में भले ही भाजपा सत्ता में आई हो, लेकिन अभी भी लोग कांग्रेस को ही अपनी सरकार मानती है.

source

लोकसभा चुनाव की दौड़

2019 के लोकसभा चुनाव इसी साल जून से पहले होने हैं जिनको लेकर हर पार्टी अपने-अपने स्तर पर तैयारी करने में जुटी हुई है. कई नेता दल बदलू की नीति को अपना रहे हैं. पिछले दिनों कई भाजपा दिग्गज कांग्रेस में शामिल हुए थे जिनसे पूरे पार्टी सदमे में चली गई है. लेकिन इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का हैरतअंगेज बयान सामने आया है जिसने मोदी सरकार को सक्ते में डाल दिया है.

सरकार बनते ही बदलेगा ‘गब्बर सिंह टैक्स’

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि कांग्रेस ने अपने लोकसभा प्रचार की शुरूआत मोदी के गढ़ गुजरात से की है जहाँ उन्होंने एक बैठक भी की जिसमें कई बड़े नेता शामिल हुए. राहुल गांधी ने गुजरात में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि “देश के लोगों में बेरोजगारी को लेकर गुस्सा है, जिसको कम करने में केंद्र सरकार पूरी तरह से फेल हुई है.” लेकिन कांग्रेस अगर सत्ता में आएगी तो हर बेरोजगार को नौकरी दी जाएगी.

मोदी सरकार पर साधा निशाना

राहुल गांधी वैसे तो हमेशा से ही मोदी सरकार पर उनके कामकाज को लेकर आरोप लगाते रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने मोदी पर निशाना उनके गढ़ में जाकर साधा है. उनका कहना है कि मोदी जब अपने गढ़ के लोगों की बेरोजगारी नहीं खत्म कर पाए, तो देश की बेरोजगारी खत्म करना उनके बसकी बात नहीं है. घपला करके सत्ता हथियाने वाली सरकार के अब गिने चुने दिन रह गये हैं. इस बार जनता भाजपा को सत्ता से हटाके की मानेगी और ऐसा करने से उन्हें कोई नहीं रोक सकता.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment