≡ Menu






जो कभी पीएम मोदी नहीं कर सके वो राहुल गाँधी ने कर दिखाया, हर जगह हो रही हैं वाह-वाही !

आपको बता दे कि इस साल के अंत में देश के 4 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने को हैं. इन चुनाव को लेकर राजनीति में चहल पहल काफी तेज हो गया हैं. साथ ही राजनीतिक दल पूरे जोर शोर से इन इलाकों के दौरे करने में लगे हुए हैं. इन विधानसभा क्षेत्रों में सड़कों, बड़े मैदानों को चुनावी प्रचार के लिए इस्तेमाल किया जा रहा हैं.

मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह के शासन से परेशान है जनताsource

जैसे की मध्यप्रदेश की जनता ने सीएम शिवराज के यात्रा में अपना आक्रोश दिखाया हैं, उससे साफ़ हो गया हैं की जनता बीजेपी शासित शिवराज सिंह सरकार के झूठे वादों, दावों और घोटालों से परेशान है. पिछले 4 सालो से जिस तरह लोगो की रोजमर चीजों की दाम बढती जा रही हैं, उससे जनता उब चुकीं हैं. कयाश लगाया जा रहा हैं की आने वाले चुनाव में कांग्रेस के लिए एमपी से अच्छी ख़बर मिल सकती हैं.

कांग्रेस को बीजेपी के विकल्प के रूप में देख रही हैं जनताsource

जनता की माने तो बीजेपी से अच्छा राज कांग्रेस का था, क्युकी जनता चैन से जी रही थी. इतना ही नहीं लोगो ने ये भी कहा कि मोदी सिर्फ उद्योगपतियो के लिए हैं न की आम जनता के लिए हैं. कांग्रेस के राज में देश ने भरपुर तरक्की की है. धीरे धीरे जनता के सामने बीजेपी नेताओ की पोल खुलती जा रही हैं.

मध्यप्रदेश में राहुल गाँधी का लोगों ने किया जोर दार स्वागतsource

आने वाले विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी एक रैली को संबोधित करने एमपी पहुंचे थे. वहां की जनता के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोर शोर से स्वागत किया. इससे साफ़ दिख रहा हैं इसका फैयदा विधानसभा में कांग्रेस को लग सकती हैं. सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि प्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर किसानों के लिए बढ़ चढ़कर काम करेगी.

रैली में राहुल ने क्या कहा?source

राहुल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में कांग्रेस की सरकार आने पर माध्यम और छोटे स्तर के लोगो के लिए बैंक खोले जायेंगे ताकि उनको लोन मिलने में आसानी होगी. बीजेपी को राफेल डील पर घेरते हुए राहुल ने इसकी जानकारी सार्वजानिक करने की चुनौती दे डाली.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment