≡ Menu






मोदी से भी दमदार है राहुल गांधी की कुंडली, चुनाव को लेकर ज्योतिशो ने कही ये बड़ी बात !

इस समय देश में चुनावी दंगल देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही आये दिन राजनीति में कोई न कोई हलचल होता रहता है. वहीं आगामी चुनाव को लेकर अभी से ही पार्टी में होर मची हुई है. चुनाव को देखते हुए भविष्यवाणी देखने वाले भी कुछ ज्यादा ही सक्रिय हो गए है. तो चलिए जानते है कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कुंडली में ऐसा क्या खाश है.

राहुल गांधी को मिल सकता है ताज

source

जैसा की हम सब जानते है राहुल गांधी की नेतृत्व में कांग्रेस पहले के मुकाबले ज्यादा निखर कर जनता के सामने आई है. लेकिन अभी भी कुछ कमिय है जो आगामी चुनाव में कांग्रेस के लिए मुसीबत खड़ी कर सकती है. हालांकि राहुल के कुंडली के ग्रहों के अनुसार उनका आने वाला दिन बेहद ही खास होने वाला है. जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनो ही वृश्चिक राशि के जातक हैं.

 राहुल गांधी को विपक्षी बताते हैं भ्रमित नेता

source

आपको बता दे की राहुल गांधी का जन्म 19 जून 1970 को दोपहर 2 बजकर 28 मिनट पर दिल्ली में हुआ था. उनकी कुंडली वर्गोत्तम तुला लग्न की है. राहुल गांधी का जन्म नक्षत्र ज्येष्ठा नक्षत्र के चौथे चरण का जन्म है. राहुल गांधी की कुंडली में बुद्धि स्थान यानी पंचम भाव में राहु ने डेरा डाला हुआ है. जिसके कारन वो अक्सर विपक्षी पार्टी के निशाने पर बने हुए रहते है. राहुल गांधी की कुंडली में वाणी स्थान का स्वामी मंगल नवम भाव में विराजमान है.

सुधरेगी राहुल की छवि, बनेंगे मजबूत नेता

source

राहुल गांधी के कुंडली के तीसरे भाव में केतु वक्री है, भाग्य स्थान में राहु है, द्वितीय भाव में पंचम भाव का स्वामी शुक्र 9 डिग्री का हो पर पड़ा हुआ है. हालंकि कुछ दिनों के इन्तेजार के बाद राहुल गांधी की छवि में जबर्दस्त सुधर देखने को मिल सकता है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि नकी कुंडली में राहु की विंशोत्तरी दशा अप्रैल माह से शुरू हो चुकी है, जिसके कारण वो विपक्ष का एक मजबूत नेता बन कर जनता के सामने आ सकते है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment