≡ Menu






छात्राओं से संवाद के दौरान राहुल गाँधी ने कही ऐसी बात पूरा हिन्दुस्तान हो गया उनके अंदाज़ का कायल !

राहुल गाँधी के बात करने का अंदाज़ से आप लोग बखूबी वाकिफ होने और हर बार की तरह राहुल जहाँ भी जाते है वहा लोगो से कुछ इस कदर मिलते है की लोग उनकी प्रशंषा किये बिना नहीं रहते ऐसा ही कुछ राहुल ने आज भी किया जहा राहुल से एक छात्रा ने प्रश्न पूछा जिसका जवाब देने से पहले ही राहुल कह गए कुछ ऐसा की वहा बैठे सभी छात्रों ने जोर जोर से तालियां बजानी शुरू कर दी .

source

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी चेन्नै में एक गर्ल्स कॉलेज के कार्यक्रम में शामिल हुए आपको बता दे राहुल यहाँ छात्राओं के साथ संवाद के दौरान पहली छात्रा ने जब राहुल गांधी से सवाल किया तो उन्होंने राहुल गाँधी को ‘सर’ से संबोधित किया किया जिसके एकदम बाद छात्रा को टोकते हुए राहुल ने कहा कि क्या आप मुझे ‘सर’ के बजाय सिर्फ ‘राहुल’ कहकर पुकारेंगी और यह बोलते ही वहां की जनता जोरो शोरो से तालियां बजने लगी।

थोड़ी देर में ही एक और वाक्य हुआ जहा राहुल ने चुटकी लेते हुए नीरव मोदी की जगह कह डाला नरेंद्र मोदी जिसपर खूब ठहाके लगे. चेन्नई के इस कॉलेज में राहुल गाँधी ने जिस तरह से लोगो से बातचीत की है वहां की छात्राएं काफी खुश हुई देश के युवा नेता राहुल गाँधी से मिलकर और जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे है राहुल ने राजनीती में अपनी पकड़ इस कदर बढ़ा ली है जिसके बाद पीएम पद की दाविदारी के लिए उनकी उम्मीदवारी तय है

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment