≡ Menu






अमेठी में कांवड़ियों ने कुछ इस अंदाज़ में किया राहुल गाँधी का स्वागत, देखकर बीजेपी के उड़े होश !

कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी दो दिन के अमेठी दौरे पर गए हैं. आपको बता दे की राहुल गाँधी अमेठी से सांसद भी हैं. इनका दौरा इसलिए महत्वपूर्ण माना जा रहा हैं क्युकिं पार्टी कार्यकर्ताओं से मिल कर आने वाले चुनाव की बात चित होगी. इस दौरे में पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश और नई उर्जा का संचार करेंगे. आपको बात दे की अध्यक्ष बनने के बाद से राहुल का अमेठी में ये पहला दौरा हैं.

– राहुल गांधी का विशेष स्वागतsource

कैलाश मानसरोवर की यात्रा से लौटने के बाद से ही राहुल को शिव भक्त की तरह दिखाया जा रहा हैं. आपको बता दे की गुजरात चुनाव से ही राहुल ने सॉफ्ट हिंदुत्व के राह पर चल पड़े हैं. मिली जानकारी के अनुसार राहुल को अमेठी में  जोरदार स्वागत किया गया. उनके स्वागत के लिए तमाम संख्या में भगवा कपड़ा धारी कांवड़िये जुटे थे. इससे साफ पता चलता हैं कि राहुल को यहाँ भी शिव भक्त की तरह देखा जा रहा हैं.source

आपको बता दे कि राहुल के स्वागत में कार्यक्रम स्थल पर भगवान शिव की बड़ी फोटो लगायी गई थी. यहाँ पहुँच कर राहुल ने पूजा किया. मौजूद लोगो ने बम भोले के नारे भी लगाये. इतना ही नहीं राहुल ने मौजूद कांवड़ियों और शिव भक्तों के साथ मुलाकात किया साथ ही शिव भगवान् की पूजा भी किये. बम भोले के नारे से गूंज उठा था. पूरा माहोल ही शिव भक्ति में डूबा हुआ था. बताया जा रहा हैं कि बीजेपी के हिंदुत्व का काट ढूँढने के लिए कांग्रेस ने भी हिन्दुओ को लुभाने के लिए रास्ता ढून्ढ लिया हैं.

– राहुल का अमेठी दौराsource

इस स्वागत के बाद से ही बड़े बड़े नेताओ की प्रतिक्रिया आने शुरु हो गए हैं. वहीँ यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश ने कहा कि राहुल गांधी के इस दौरे से कार्यकर्ताओं समेत जनता में काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा हैं. आपको बता दे कि इसके बाद राहुल अगले कार्यक्रम के लिए रवाना होंगे. उनका अगला दौरा जायस, जगदीशपुर और मोहनगंज  का हैं.

देखे वीडियो :

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment