≡ Menu






लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राहुल गांधी की लोकप्रियता को लेकर आया यह सर्वे !

एयर स्ट्राइक के बाद पीएम मोदी की लोकप्रियता किस कदर बढ़ी है यह आप सभी बखूबी जानते है चुनावी साल की बात करे तो साल के शुरआत से ही प्रधानमंत्री की लोकप्रियता में लगातार इजाफा हुआ है लेकिन अब हम आपको बताते है सी वोटर्स के मुताबिक राहुल गाँधी की लोकप्रियता के बारे में जिसमे चुनावी साल की बात करते है.

source

1 जनवरी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की लोकप्रियता 26 फीसदी थी यानी अब तक के अपने सबसे ऊँचे मुकाम पर थी जिसके बाद 1 फरवरी को मोदी सरकार के बजट पेश होने के बाद राहुल की लोकप्रियता घटकर 22 फीसदी पर आती है उसके बाद एक फीसदी का इजाफा तब हुआ जब पुलवामा हमला हुआ तोह यह आंकड़ा 23 फीसदी पर हो गया.

राहुल गांधी की लोकप्रियता का ग्राफ हो रहा है लगातार निचे !


लेकिन उसके बाद 26 फरवरी को जैसे ही मोदी सरकार ने एयर स्ट्राइक की तो लोकप्रियता का यह आंकड़ा आ गया 19 फीसदी पर और 1 मार्च तक यह आंकड़ा आ गया 18 फीसदी पर और 7 मार्च पर आते है यह आंकड़ा रह गया 16 फीसदी पर.

source

देखा यह जा रहा है की राहुल गाँधी की लोकप्रियता के लगातार कमी आयी है यह वाकई में बहुत चिंता की बात है कांग्रेस पार्टी के लिए और मोदी सरकार ने चुनावी मोड़ पर आकर जितने भी फैसले देशहित में लिए है वो वाकई में काबिलिये तारीफ़ है  साथ ही उन फैसलों से पीएम मोदी की लोकप्रियता में लगातार इजाफा हुआ है. ऐसे में मोदी सरकार को आने वाले लोकसभा चुनावों में टक्कर देना पुरे महागठबंधन के लिए मुश्किल होता दिख रहा है.

न्यूज़ सोर्स : ABP

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment