मरने वाले बच्चों को योगी ने बता दिया ‘नौटंकी’… वायरल हुआ वीडियो


रेल दुर्घटना में मारे गये बच्चों के लिए प्रदर्शन कर रहे लोगों के लिए योगी ने ये क्या बोल दिया? देखिये वीडियो

देश में रेल की हालत किसी ने छूपी नही है. पिछले साले रेल दुर्घटनाओं से पूरा देश दहल गया था. रेल हादसों को रोकने में नाकाम होनेपर सुरेश प्रभु को रेल मंत्री के पद से इस्तीफा देना पड़ा था. पियूष गोयल को नया रेल मंत्री बनाया गया था लेकिन रेल हादसे रुकने का नाम नही ले रहे हैं गुरूवार को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में भीषण रेल हादसा हो गया. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे योगी आदित्यनाथ जो कहा उसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे!Source

आक्रोशित लोगों की नारेबाज़ी के बीच ये क्या बोल गये योगी

दरअसल उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में स्कूल वैन और ट्रेन के बीच भीषण टक्कर हो गयी जिसमें कई बच्चों की मौत हो गयी है. इस घटना की सूचना पाकर प्रदेश के मुख्यमंत्री घटनास्थल पर पहुंचे थे जहां मौजूद्द लोगों ने योगी के सामने की नारेबाजी शुरू कर दी. आक्रोशित लोगों के द्वारा नारेबाजी किये जाने से मुख्यमंत्री जी नाराज हो गये और उन्हें “नौटकी” बंद करने के लिए कहा.Source

ड्राईवर की गलती से गई मासूमों की जान

आपको बता दें कि इस घटना में कई घरों के चिराग बुझ गये हैं. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि स्कूल बैन का चालक कान में एअरफोन लगाया हुआ था. उसन ट्रेन को देखा लेकिन जल्दीबाजी में निकलने के चक्कर मे इतने मासूम बच्चों की जान ले गया. इस घटना की जांच के सरकार ने आदेश दे दिये हैं. ऐसी घटनाओ को रोकने के लिए जांच की नही बल्कि जो भी क्रासिंग हैं उन्हें बंद करने की जरुरत हैं. या उनपर गेट लगाये जाने की जरुरत है.

वीडियो में देखिये घटनास्थल पर पहुचे योगी ने क्या कहा?

इस घटना के बाद से ही स्थानीय लोग काफी आक्रोश में हैं जिनके आक्रोश का सामना मुख्यमंत्री को भी करना पड़ा उन्हें घटनास्थल पहुंचे बिना ही वापस होना पड़ा और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई है. इस घटना से प्रदेश सदमें में हैं.

नोट: दोस्तों क्या परिजनों के आक्रोश को नोटंकी बोलना सही है? हमे अपनी राय नीचे कमेंट कर जरुर दें और इस खबर को भी शेयर करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *