≡ Menu



अंबानी-अडानी को कांग्रेस राजस्थान सरकार ने दिया बड़ा झटका, रद्द करने जा रही 240 समझौते !

बीते 4 सालों में मोदी सरकार ने देश की हालत नर्क से भी बदतर बना दी है. जैसा की हम सब जानते है बीजेपी सरकार अम्बानी-अडानी के इशारे पर काम करती है. सायद इसीलिए मोदी सरकार ने राफेल कॉन्ट्रैक्ट किसी और कंपनी के बजाय अंबानी की कंपनी को सौंपने का कामकिया था. हालांकि मोदी राज में एक से बढ़कर एक घोटाले हुए, लेकिन राफेल डील सबसे बड़ा घोटाला माना जा रहा है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

कांग्रेस ने मोदी सरकार को दिया झटका

source

मिली जानकारी के राजस्थान से इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार के बाद कांग्रेस सरकार ने एक और बड़ा झटका दिया है. बताया जा रहा है कि सिएम अशोक गहलोत ने एक बड़ा फैसला लिया है. इस फैसले के बाद मोदी समेत बड़े बड़े उद्योगपतियों की खटिया खड़ी हो सकती है. राजस्थान सरकार ने अपने फैसले में कहा है कि जो कंपनी सूबे में निवेश करने में रूचि नहीं रखती है, उसे हटा दिया जायेगा.

अशोक गहलोत सरकार का बड़ा फैसला

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीएम अशोक गोलत ने राजस्थान इनवेस्टमेंट समिट के लगभग 200 से ज्यादा एमओयू को रद्द करने जा रही है. वहीं बताया जा रहा है कि इस फैसले के बाद सबसे ज्यादा नुकसान अम्बानी और अदानी जैसे उद्योपति को उठाना पड़ सकता है. दरअसल बीजेपी शासन काल में यह समिति का उद्घाटन किया गया था.

करीब 240 एमओयू फेल….

source

मिली जानकारी के अनुसार साल 2015 में सीएम वसुंधराराजे ने इस इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया था. जिसके बाद राजस्थान सरकार ने करीब 3.37 करोड़ के लगभग 40 समझौते किये गए थे. लेकिन इस समिति के करीब 3 साल बित जाने के बाद भी 124 एमओयू पर ही काम शुरू हो पाया था. उसी समय वसुंधरा राजे सरकार ने मोदी के कहने पर अडानी जैसे उद्योपति को यह कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment