≡ Menu






राजनाथ सिंह: “हाँथ जोड़ता हूँ दोस्तों वोट मत दो, लेकिन हमें जूते भी मत मारो…” देखें वीडियो

आगामी लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी की मुश्किलें एक के बाद एक बढ़ती ही जा रही है. भले ही मोदी सरकार अपनी बाबाही लूटने में लगी हो, लेकिन देश की जनता मोदी राज से परेशान हो चुकी है. इस बात का प्रमाण बीते 3 राज्यों के विधानसभा चुनाव हमें देखने को मिल गया है. बीजेपी राज में देश में महंगाई , भ्रष्टाचार जैसे मामले दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. देश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है. इसके जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि देश के पीएम मोदी खुद है.

चुनाव के पहले बीजेपी को एक और झटका

source

हाल ही के दिनों में बीजेपी को विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद आगामी लोकसभा चुनाव के पहले एक और बड़ा झटका लगा है. बीते 4 सालों में देश की जनता त्रस्त हो चुकी है. शायद इसी लिए आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सबक सिखाने के लिए जनता अभी से ही मन बना चुकी है. हालांकि आये दिन अलग अलग राज्यों में बीजेपी के मंत्री का जोरदार विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

जनता को लुभाने में जुटी बीजेपी

source

आपको बता दे कि आगामी लोकसभा चुनाव के मध्यनजर रखते हुए बीजेपी पार्टी अभी से ही जनता को लुभाने में जुट गयी है. लेकिन इस बार देश की जनता बीजेपी के जहाज में नहीं आने वाली है. क्योंकि देश की जनता जान चुकी है की बीजेपी के पास विकास का कोई मॉडल नहीं है. बीजेपी बस जुमलेबाजी करने में एक्सपर्ट है. हालांकि इस समय देश में जनता मोदी सरकार के खिलाफ जम कर विरोध प्रदर्शन कर रही है.

राजनाथ सिंह ने दिया बड़ा बयान

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन दिनों राजनाथ सिंह का एक विडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है. वायरल विडियो में राजनाथ सिंह कहते नजर आ रहे है कि “वोट नहीं देना हो तो मत दीजिए, लेकिन हम नेताओं पर जूते तो मत फेका कीजिये. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है की जनता में बीजेपी के खिलाफ कितना गुस्सा है.

देखे विडियो :


{ 0 comments… add one }

Leave a Comment