≡ Menu






खुलासा : राकेश अस्थाना ने पुलिस वेलफेयर से करोड़ों रूपये बीजेपी की झोली में डाले !

देश के पीएम मोदी के चहेते कहे जाने वाले CBI के डायरेक्टर राकेश अस्थाना इन दिनों मुश्किलों में घिरते जा रहे हैं. इनके उपर एक के बाद एक दुखो के पहार टूटता जा रहा हैं. बता दे कि राकेश अस्थाना के उपर घूसखोरी के बाद अब घपलेबाज़ी जैसे आरोप लग रहे हैं. बीते कुछ दिनों से उनके उपर यह आरोप लगाया जा रहा हैं कि अस्थाना ने पुलिस वेलफेयर फंड से 20 करोड़ रुपये निकालकर बीजेपी के चुनावी फंड में दान दे दिए.

अस्थाना ने दिए बीजेपी को पैसे source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक ख़बर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस ख़बर में दाबा किया जा रहा हैं कि सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने पुलिस वेलफेयर फंड से 20 करोड़ रुपये बीजेपी को चुनाव के लिए दिए हैं. हालंकि इस ख़बर की अभी तक पुष्ठी नहीं हो अप्यी हैं. फिलहाल इस मामले को लेकर पूछताछ जारी हैं.

अस्थान पर लगे आरोप source

खबरों की माने तो जब मोदी गुजरात के सीएम रहते हुए यह अस्थाना ने बीजेपी को यह फंड दिया था. मिली जानकारी के मुताबिक साल 2013 से 2015  के बीच मोदी को अस्थाना ने कोई पैसे नहीं दिए हैं. वहीँ शिकायतकर्ता ने दाबा किया हैं कि इनकम टैक्स विभाग ने टीडीसीएस भरने की नोटिस दी थी, अस्थाना ने जान भुझ कर इसका जबाब नहीं दिया.

संजय सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना source

इस मामले के सामने आने के बाद से ही विपक्षी दलों को एक मौका मिला हैं बीजेपी सरकार को घेरने के लिए. इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि “ई देखिये ई अस्थाना तो बीजेपी का फ़ाइनैन्सर निकला’. आगे कहा कि जब ऐसे फ़ाइनैन्सर बीजेपी में पहले से मौजूद हैं तो बीजेपी को चंदा मांगने के लिए डोर टू डोर करने की क्या ज़रूरत”?

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment