≡ Menu






वीडियो: आचार्य बालकृष्ण ने बाबा रामदेव की पतंजलि को लेकर किया बड़ा खुलासा

पतंजलि के प्रोडक्ट्स को लेकर आचार्य बालकृष्ण ने किया खुलासा, वीडियो हो रहा है वायरल!

बाबा रामदेव को आज कौन नही जानता है? योगगुरु से विजनेसमैंन बने बाबा रामदेव  पतंजली के संस्थापक हैं. 2014 में होने वाले लोकसभा चुनाव के दौरान बाबा रामदेव भारतीय जनता पार्टी के जमकर प्रचार प्रसार किया था जिसका फल उन्हें देश में नरेन्द्र मोदी की सरकार आने के बाद मिला है लेकिन अब बाबा रामदेव के लेकर उनके ही सहयोगी आचार्य बालकृष्ण का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे!Source

पतंजलि में हो रहा हैं भारी मात्रा में गौमूत्र का इस्तेमाल

दरअसल बाबा रामदेव के सहयोगी आचर्य बालकृष्ण वीडियो में ये बताते नजर आ रहे हैं कि पतंजली के किन प्रोडक्ट्स में गौमूत्र का इस्तेमाल किया जाता है. इससे पहले ऐसी भी ख़बरें आई थी कि पतंजली के लगभग सभी पदार्थों में गौमूत्र का इस्तेमाल किया जा रहा है. जिसके बाद देश में काफी बवाल मचा था.Source

गुणवत्ता टेस्ट में भी पतंजलि के 40 फीसदी प्रोडक्ट्स हुए फेल

आपको बता दें कि विश्वभर में पतंजलि के प्रोडक्ट्स इस्तेमाल किये जा रहे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबित अधिकतर लोग पतंजलि के घटिया क्वालिटी को लेकर परेशान हैं. यह बात किसी ने नही छुपी है कि देश में मोदी सरकार आने के बाद बाबा रामदेव की कम्पनी पतंजलि का खूब प्रचार और प्रसार हुआ है.

देखिये वीडियो:-

आचार्य बालकृष्ण ने खुद खोली पतंजलि की पोल

वीडियो में आपने देखा कि आचार्य बालकृष्ण इस बात सफाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं कि पतंजलि के किन पदार्थों में गौमूत्र का इस्तेमाल किया जा रहा हैं. हालाँकि आचार्य बालकृष्ण का कहना हैं कि जिन प्रोडक्ट्स में गौमूत्र का इस्तेमाल किया जाता है उन पर साफ़ साफ़ लिख दिया जाता है.

नोट: दोस्तों क्या सरकार को पतंजलि का लाइसेंस रद्द कर देना चाहिए? अपनी राय नीचे कमेंट कर जरुर देना उर इस खबर को भी शेयर करे.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment