≡ Menu



व्यापारी रामदेव के बदले बोल, राम मंदिर पर मारी ऐसी पलटी बीजेपी को कर दिया क्रोधित

योग गुरु बाबा रामदेव ने राम मंदिर निर्माण पर रोज अलग-अलग बयान दे कर सुर्खियो में बने हुए हैं. बता दे कि हरिद्वार में निकाय चुनाव के दौरान बाबा ने कहा कि मंदिर निर्माण को मुद्दा नहीं बनाएं. वहीँ कुछ दिन पहले ही बाबा ने कहा था कि यह राम मंदिर बनाने का सबसे उपयुक्त समय है. इस तरह के बयान दे कर बाबा कभी बीजेपी के खिलाफ तो कभी कांग्रेस के खिलाफ हो जाते हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बाबा ने दिया भड़काऊ बयान source

बाबा ने अपने बयान में कहा कि वह न तो किसी पार्टी के पक्ष में हैं और न ही किसी के विपक्ष में हैं. वह राजनिति से बिल्कुल दूर हैं. राम मंदिर मामले पर बाबा ने कहा कि भगवान राम का मंदिर फिलहाल सुप्रीम कोर्ट के माध्यम से बनता नजर नहीं आ रहा है. आगे कहा कि हम जैसे संत चाहे कितना भी कोशिश कर ले राम मंदिर बनना असंभव है. यह जब भी बनेगा तो संसद में कानून लाने के बाद ही बन सकता हैं.

बीजेपी पर साधा निशाना source

आपको बात दे कि बाबा के मुताबिक यदि कोर्ट और संसद के बगैर मंदिर बना तो देश में सामाजिक लड़ाई हो सकता हैं. बाबा के मुताबिक संसद ही मंदिर बनाने के लिए प्रभावी कदम उठा सकता हैं. बात दे कि बाबा के साथ पतंजलि योगपीठ के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण भी मौजूद थे. बाबा ने यह बयान उतराखंड में चल रहे उप चुनाव के दौरान दिया हैं. साथ ही बाबा ने मतदान के समय लोगो से अपील करते भी नज़र आये कि मंदिर को मुद्दा न बनाते हुए बढ़-चढ़ कर वोट करें.

समय के साथ बदले बाबा के सुर source

बता दे कि बाबा रामदेव का यह बयान उनके कुछ दिनों पहले के बयान के बिल्कल भिन हैं. जब उन्होंने कहा था कि अगर राम मंदिर का निर्माण नहीं होता है तो राजनातिक माहौल गर्म होगा. जिसकी वजह से आपसी मदभेद बढ़ेगा. आगे कहा था कि ”मंदिर के लिए समझौते का दौर निकल चुका है.”

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment