≡ Menu






पेट्रोल डीजल पर सरकार ने खड़े किए अपने हाथ, शर्मनाक बयान देकर बीजेपी मंत्री ने लोगों को दिलाया गुस्सा !

देश में बढती पेट्रोल डीजल के कीमतों के कारण कांग्रेस और विपक्षी पार्टी का भारत बंद कर्विरोध भी किया. सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने अपने भाषाण में मोदी सरकार पर जम कर निशाना साधा. राहुल ने कहा कि मोदी जी को जनता की मूल सुबिधा का ध्यान नहीं हैं. बढ़ते पेट्रोल डीजल के दाम पर कब लगाम लगेगा. इसके बाद बीजेपी के कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉफ्रेंस किया.source

इस प्रेस कॉफ्रेंस बीजेपी का रुख जनता के सामने रखते हुए कहा किकांग्रेस दूवारा भारत बंद बिल्कुल फेल साबित हुआ. कांग्रेस डीजल पेट्रोल की बढती कीमत का विरोध कर रही हैं. लेकिन सरकार इस मामले में कुछ नहीं कर सकती क्युकि कीमत को घटाना और बढ़ाना बीजेपी सरकार के हाथ में नहीं हैं.

– बढ़ते दाम से जनता बेहालsource

पेट्रोल डीजल के दामो में लगातार बढ़ोतरी के कारन देश की जनता परेशान हो चुकी हैं. इस मामले को बीजेपी सरकार कोई कदम नहीं उठा रही हैं. कांग्रेस के साथ साथ तमाम विपक्षी दल मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करती नज़र आ रही हैं. इसके वाबजूद भी सरकारों के कान में जू तक नहीं रेंग रही हैं.

– इन मामले पर मोदी चुप क्यों हैंsource

सच तो ये हैं कि मोदी विदेश दौरे में इतने बिजी हैं किदेश की जनता के बारेमे सोचने का समय ही नहीं हैं. यहाँ देश की जनता तबाह हैं और हमारे पीएम विदेश में मौज माना रहे हैं. हकीकत यह है कि देश का आमलोग या फिर गरीब लोग मोदी के लिए अहमियत नहीं रखते हैं. मोदी के तमाम उद्योगपति ही खुश हैं बाकि देश की जनता का कमर टूट चूका हैं.

– कांग्रेस का भारत बंदsource

कांग्रेस दूवारा बुलाये गए भारत बंद का सारे विपक्षी दलों ने समर्थन किया. देश की जनता भी इस भारत बंद के समर्थन में सड़को पर उतार आये. मोदी सरकार के खिलाफ लोगो ने भी जम कर नारेबाजी किया.

– कानून मंत्री का बेतुका बोलsource

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद का एक बेतुका बयान सामने आया हैं. इस बयान के बाद लोगो का गुस्सा आर ज्यादा हो गया हैं. महंगाई से लोग पहले से  परेशान हैं उपर से इस तरह के बयान ने लोगो को और परेशान कर दिया हैं. रविशंकर ने कहा की हम जनता की परेशान को समझते हैं. जनता के हर मुश्किल  में साथ खड़े हैं. लेकिन  पेट्रोल डीजल के दामो को कम करना हमारे हाथ में नहीं हैं.

वीडियो देखिये :-

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment