≡ Menu






जूते से मारने की धमकी देने भाजपाई मंत्री को पत्रकार रवीश कुमार ने सिखाया सबक, पढ़े !

बीते 4 सालों में बीजेपी के मंत्री अपने कारनामों को लेकर तो कभी अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते है. यह कोई पहला मामला नहीं है, जब बीजेपी के मंत्री सत्ता के धौंस में किसी को धमकी दी हो. याद दिला दे कि हाल ही के दिन में यूपी के संभल में बीजेपी के मंत्री ने एक विकलांग के मुंह में डंडा घुसा दिया था. लेकिन इस बार बीजेपी के मंत्री ने देश के 4 अस्थम माने जाने वाले पत्रकार पर हमला किया है. जो की देश के लिए अच्छा नहीं है. चलिए जानते है.

भारतीय लोकतंत्र खतरे में…

source

बीते 4 सालों में देश की हालत बद से बत्तर होता जा रहा है. बीजेपी जैसे चाहे वैसे सबको नचा रही है. शायद यही कारण है कि आज देश में लगभग पत्रकार मोदी के इशारे पर काम करना शुरू कर दिया है. हालांकि पत्रकार का काम होता है निष्पक्ष पत्रकारिता करना लेकिन मोदी राज में ऐसा कुछ नही हो रहा है. निष्पक्ष पत्रकारिता की बजाय चाटू पत्रकार होने लगा है. लेकिन देश में अभी भी एक ऐसे पत्रकार मौजूद है जो निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे है.

450 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप

source

मिली जानकारी के अनुसार किरेन रिजिजू पर अपने पद का दुरूपयोग करने का बड़ा आरोप लगा है. इस मामले का खुलासे होने के बाद बीजेपी खेमे में हड़कंप मच गया है, वहीं विरोधियों को मोदी सरकार को घेरने का एक मौका मिला है. वहीं खबरों की माने तो किरेन के बड़े भाई ने हाइड्रल पॉवर प्रोजेक्ट बनाने के नाम पर करोड़ों का घोटाला किया है.

रवीश कुमार ने उठाया मुद्दा

source

खबरों की मानें तो इस मुद्दे को रवीश कुमार ने अपने प्राइम टाइम में उठाया था. जिसके बाद किरेन सुर्खियों में छा गए. जिसके कारण किरेन के ऊपर अलग अलग सवाल उहा रहे थे. इन्ही सवालो के जवाब देने के समय किरेन ने कहा कि अगर किसी ने मेरे ऊपर आरोप लगाया तो मै उसे जूतों से मारूंगा.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment