≡ Menu



बड़ी खबर : बीजेपी के दिग्गज नेता पर हत्या का मुकदमा दर्ज ! अब होगी फांसी ?

बीते 4 सालो में बीजेपी राज में देश की हालत बद से बत्तर होती जा रही है. यह कोई पहला मामला नहीं है. आये दिन बीजेपी के तमाम नेता अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. कही अपने विवादित बयान को लेकर, तो कभी इनके मंत्री अपने कारनामों को लेकर विरोध के निशाने पर आ जाती है. एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के फैजाबाद से सामने आया हैं. जहाँ सत्ता के घमंड में बीजेपी नेता का गुंडागर्दी देखने को मिला है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

एक बार फिर बीजेपी नेता का गुंडागर्दी आया सामने source

जानकारी के लिए बता दे कि यह घटना उत्तर प्रदेश के फैजाबाद का हैं. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कौशलपुरी कॉलोनी के एक ठेकेदार अजय प्रताप सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात के बाद वहां से बदमाश भगा निकले. गावं वालो की माने तो बीजेपी के नेता इंद्र प्रताप ने जान बूझ कर ठेकेदार की हत्या करवाते हैं. हालांकि इस मामले में पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

प्रशासन भी सवालो के घेरे में ..source

मिली जानकारी के अनुसार सूबे में कानून का डर खत्म हो गया हैं. भले ही बीजेपी सुशासन को लेकर तमाम दावा करती हो, लेकिन इस घटना के बाद बीजेपी के दावों की पोल खुल गयी हैं. बता दे की पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ IPC की धारा  302, 386, 120 बी, 506 के तहत केस दर्ज किया है.वहीं मृतक के पिता ने मोदी सरकार से आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की हैं.

परिजनों का बड़ा आरोपsource

आपको बताते चलें कि फैजाबाद के कौशलपुरी कॉलोनी में रहने वाली एक मामूली सा ठेकेदार की हत्या कर दी गई है. वहीं ठेकेदार के परिजनों ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि इसके पीछे स्थानीय बीजेपी विधायक का हाथ है. उन्होंने बताया कि स्थानीय बीजेपी विधायक से ठेके को लेकर अजय प्रताप की रंजिश थी. इसी बात का विधायक ने बदला लिया है.

NEWS SOURCE 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment