≡ Menu






अभी-अभी : किरण यादव का सनसनीखेज खुलासा,भाजपा और बाबाओ के संबंध को किया बेपर्दा

फेसबुक गर्ल किरण यादव एक बार फिर अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है. याद दिला दे कि किरण यादव वही लड़की है, जो अक्सर राजनीतिक दलों और सामाजिक बुरिया पर अपना विचार सोशल मीडिया पर खुल कर रखती हैं. खबरों की माने तो फेसबुक गर्ल यानी कि किरण यादव ने इस बार पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला हैं. तो चलिए जानते हैं पूरा मामला क्या है.

बीजेपी पार्टी की खुल गयी पोल source

सोशल मीडिया की सेंसेशन किरण यादव एक बार फिर अपने बयान से राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी हैं. जानकारी के मुताबिक  इस बार किरण यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए गंभीर आरोप लगाया है. किरण यादव ने कहा कि मोदी नोट बंदी के समय देशवासियो से कहा था कि सिर्फ 50 दिन दो अगर काला धन वापस नहीं आया तो मुझे इसी चौराहे पर टांग देना. मोदी हर बार झूठ बोल कर जनता को धोखा देते हैं. पीएम मोदी ने 4 सालो में देश की हालत बद से बतर कर दिया हैं.किरण ने यह भी कहा की बीजेपी बनियों की पार्टी हैं.

नोटबंदी हिन्दुस्तान की सबसे बड़ी भ्रष्टाचारsource

किरण यादव ने नोट बंदी पर बीजेपी की पोल खोल कर रख दी हैं. किरण के मुताबिक देश में नोटबंदी जनता के फायदे के लिए नहीं बल्कि बीजेपी अपने फायदे के लिए लागू की थी. पीएम मोदी के राज में नोटबंदी हिन्दुस्तान की सबसे बड़ी घोटाला मानी जा रही है. आगे कहा कि देश की जानत समझ नहीं पा रही हैं. मोदी राज में देश को जमकर लूटा जा रहा है. बीते 4 सालो में मोदी द्वारा लागू की गयी एक भी योजना काम नहीं कर रही है.

मोदी हुए शर्म से पानी पानी source

फेसबुक गर्ल अपने बयान से मोदी को शर्म से झुका कर रख दी हैं. किरण ने मोदी के काले करतूतों का पर्दाफाश कर दी हैं. हालांकि किरण में साधु संतों पर भी जमकर हमला बोला हैं. किरण ने कहा कि मोदी सरकार में ज्यादा तर बाबा बलात्कारी, चोर ही निकल कर सामने आ रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा की बीजेपी पार्टी में आधा से ज्यादा ऐसे नेता हैं जिनके ऊपर बलात्कार जैसे संगीन मामले चल रहे हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment