≡ Menu



पूर्व चीफ जस्टिस का बड़ा खुलासा : संघ प्रमुख मोहन भागवत ने ISIS से लिये 24 करोड़ रूपये

आपको बताना चाहेंगे कि अधिकाश राज्यों में बीजेपी की सरकार हैं. यह कहानी हर राज्य का हैं. राज्य सरकार हर महीने करोड़ो के टेंडर मे 5% कमीशन, सरकारी कामों मे 10% कमीशन, ओवरलोडिग 40% कमीशन, अ वैध खनन 40%, लेती ही लेती हैं. यह बात सीएम से लेकर पीएम तक को मालूम हैं. लेकिन फिर भी इस भ्रष्टाचार पर लगाम नही लगाया जा रहा हैं. बता दे कि इसी पैसे से सभी सरकार अपनी पार्टी और आईटी सेल चलाती हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बीजेपी की खुली पोलsource

धीरे धीरे बीजेपी कि पोल खुलती नज़र आ रही हैं. आपको याद दिला दे कि पीएम मोदी ने कहा था कि “न खाऊंगा, न खाने दूंगा” लेकिन उनके शासित राज्य में ही खुले आम यह गोरख धंधा धड़ल्ले से चल रहा है. यह लेन देन का खेल किसी भी राजनितिक पार्टी से नहीं छुपा हैं. नोटबंदी से पहले 1000 की नोटो के साथ टेबुल के नीचे चाय के नाम पर लिया जाता था. वहीँ अब बीजेपी ने 2000 के नोटो को छापकर रिश्वत खोरी को और आसान कर दिया है.

मोदी रिश्वतखोरों पर हैं मेहरबान  source

कांग्रेस कि सरकार में जहाँ 1000 कि नोट बड़ी जगह लेती थी, वहीँ मोदी जी ने इसका समाधान निकाल कर इससे छोटा और रकम में मोटा बना कर 2000 कर दिया. आपको क्या लगता हैं ये नोट बंदी आम जनता के लिए किया गया था, बिल्कुल नहीं यह नोटबंदी रिश्वत खोरी की परेशानियों को धयान मे रखकर किया गया था. ताकि ज्यादा से ज्यादा मात्रा में देश को लुटा जाये. एक रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी शासित राज्यों से कम से 1000 करोड़ रुपये बीजेपी मुख्यालय को जाता हैं.

पूर्व चीफ जस्टिस का बड़ा खुलासा source

बीजेपी पार्टी और संध को लेकर पूर्व चीफ जस्टिस बी एस कोलसे ने बड़ा खुलासा किया हैं. इस खुलासे के बाद से बीजेपी खेमे में हरकंप मचा हुआ हैं. बी एस कोलसे के मुताबिक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने आतंकवादी संगठन ISIS से लिये 24 करोड़ लिए है. साथ ही दाबा किया हैं कि मेरे पास इसका सबूत भी है.

देखे विडियो :

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment