≡ Menu






सोशल मीडिया पर RSS की गोपनीय रिपोर्ट Viral, सामने आया बड़ा ख़ुलासा, मचा हडकंप

मध्यप्रदेश में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने को हैं. ऐसे में चुनाव की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. साथ ही पार्टियो के बीच आरोप-प्रतिआरोप का दौर जारी हैं. वही सभी पार्टिया अपनी अपनी जीते के लिए जनता से तमाम वादा कर रही हैं. आये दिन चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर  सच्ची और झूठी खबरें दौड़ तेजी से वायरल हो रही हैं. इन दिनों एक रिपोर्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं. यह रिपोर्ट बीजेपी के लिए काफी मुश्किलें खड़ी कर सकती हैं.

संघ की एक रिपोर्ट हुई वायरल SOURCE

आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर वायरल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की रिपोर्ट से बीजेपी खेमे में हरकंप मचा हुआ हैं. इतना ही नहीं इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद से सीएम शिवराज सिंह चौहान और उनके मंत्रियों के कामकाज पर भी सवाल उठ रहे हैं. हालंकि अभी तक इस रिपोर्ट की सच्चाई के बारे में पुष्टि नहीं हुई है..

रिपोर्ट में हुआ खुलासा SOURCE

बता दे कि इस रिपोर्ट के मुताबिक RSS ज्यादातर मंत्रियों के काम-काज से खुश नज़र नहीं आ रहे हैं. बताया जा रहा हैं कि यह रिपोर्ट दो पन्नों का हैं. हालांकि खबरों की माने तो इस रिपोर्ट में मंत्रियों का ब्यौरा दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार यह रिपोर्ट 14 अक्टूबर को निकाली गई थी. इतना ही नहीं इस रिपोर्ट में काम काज को लेकर सुझाव भी दिया गया है कि स्थिति कैसे सुधारी जा सकती है.

बीजेपी खेमे में मचा घमासान SOURCE

आपको बता दे कि विधानसभा चुनाव के पहले इस तरह के रिपोर्ट सामने आने से मुख्यमंत्री समेत पूरी बीजेपीखेमे में बबाल मच गया हैं. वहीँ अपने आदत से मजबूर बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस रिपोर्ट के पीछे कांग्रेस का हाथ है. इस रिपोर्ट में एमपी के सीएम को निशाना बनाया गया हैं. साथ ही उन्हें बुधनी से चुनाव नहीं लड़ने की सलाह दी गई है.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment