≡ Menu






बड़ी खबर: बीजेपी की इस दिग्गज महिला नेता को लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश में बीजेपी के लिए मानो परेशानियों का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. पहले निकाय चुनाव में करारी हार और अब अपने एक नेता के भ्रष्टाचार के मामले के सामने आने के बाद बीजेपी को समझ नहीं आ रहा है कि राज्य में आने वाले विधानसभा चुनावों में वो किस मुंह से जनता के बीच जाएंगी.

बीजेपी के नेता कर रहे है रिश्वतखोरी

देश हो या विदेश प्रधानमंत्री मोदी और उनके मंत्री भ्रष्टाचार पर हर जरुरी कदम उठाने को लेकर कभी भी पीछे नहीं हटते है लेकिन अब भ्रष्टाचार को मिटाने जैसी  बड़ी-बड़ी बाते करने वाली बीजेपी के ही नेता जब खुद भ्रष्टाचार करते पकड़े जा रहे हैं तो बीजेपी मोन नज़र आ रही है.

बीजेपी नेता को रिश्वत लेते लोकायुक्त ने किया गिरफ़्तार

जी हाँ दोस्तों, हाल ही में मध्य प्रदेश सरकार की भाजपा की महिला पार्षद को लोकायुक्त पुलिस ने जब 10 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया तो जैसे एक बार फिर शिवराज सरकार की नीव हिलती नज़र आई.

नगर निगम के प्लंबर से कार्यवाही न करने की मांगी थी रिश्वत

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के सागर जिले की चंद्रशेखर वार्ड से भाजपा पार्षद जिस वक्त नगर निगम के प्लंबर पर कार्रवाई नहीं करने के एवज में रिश्वत ले रही थी तो ही वहां लोकायुक्त पुलिस ने पहुंचकर उनके रिश्वत के पैसों के संग रंगे हाथों गिरफ़्तार कर लिया.source

10 हज़ार की मागी थी घुस

भाजपा की पार्षद कल्पना पटेल को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार किया. मीडिया खबरों की माने तो लोकायुक्त पुलिस को शिकायत मिली थी कि कल्पना पटेल ने एक मामले में प्लंबर पर कार्रवाई नहीं करने की धमकी देते हुए 10 हजार रुपए की रिश्वत मांग रही थी.

लोकायुक्त पुलिस की एक विशेष टीम ने की थी जांच

लेकिन जैसे ही इसकी शिकायत लोकायुक्त एसपी को मिली तो उन्होंने बिना वक्त गवाए तुरंत एक विशेष टीम का गठन कर जांच शुरू कर दी. इसी दौरान टीम ने  बीते शुक्रवार सुबह कार्रवाई करते हुए भाजपा पार्षद को रंगे हाथ उनके पति के साथ रिश्वत लेते हुए धर दबोचा.

बताते चले कि लोकायुक्त पुलिस ने भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.

नोट: दोस्तों इस रिश्वतखोर बीजेपी नेता को क्या सज़ा दी जानी चाहिए? हमे नीचे कमेंट कर जरुर बताएं और पसंद आए तो इसे शेयर भी करे.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment