≡ Menu






राम मंदिर बनाने में देरी करने पर महान स्वामी ने BJP को दी चेतावनी 6 दिसंबर को करने जा रहे है ये काम ! पढ़ें

राम मंदिर निर्माण कई सालों से सिर्फ एक मुद्दा बनकर रह गया है. आये दिन इस मुद्दों को लेकर कई हैरान करने वाले मामले देखने को मिलते रहते हैं लेकिन राम मंदिर बनकर तैयार नहीं होता. मंदिर तो छोड़ों अभी तक नीव भी नहीं रखी गई जबकि बीजेपी ने सत्ता में आने से पहले वादा किया था कि हम राम मंदिर बनवायेंगे. लेकिन अपने चार साल के कार्यकाल में बीजेपी ने कुछ नहीं किया और फिर से राम मंदिर को मुद्दा बना रहे हैं.

यह है पूरा मामलाsource

दरअसल, राम मंदिर को लेकर मोदी सरकार पहले भी गंदी राजनीति कर चुकी है और ऐसा ही कुछ फिर से करना चाहती है. पिछले चुनावों में राम मंदिर को मुद्दा बनाकर सरकार बनाने के बाद मोदी सरकार ने जनता से मुहं फेर लिया. जब भी उनसे इस मुद्दे को लेकर सवाल पूछे जाते थे तो बीजेपी के नेता सवालों से बचते नजर आते थे लेकिन अब इस मुद्दे ने तूल पकड़ लिया है अयोध्या में लाखों लोगों की भीड़ इकट्ठा होना शुरू हो गई है.

परमहंस दास ने दी आत्मदाह की चेतावनीsource

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि जो राम मंदिर मुद्दा चुनावों में बीजेपी के लिए संजीवनी बूटी साबित हुआ था अब गले की फांस बनता जा रहा है. इसी बीच स्वामी परमहंस दास ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार अगर 6 दिसंबर तक ये नहीं बताएगी कि राम मंदिर का निर्माण कार्य कब शुरू होगा, तो वो 6 दिसंबर को आत्मदाह कर लेंगे.

राम मंदिर के पहले किया था ये कामsource

सूत्रों से पता चला है कि राम मंदिर के लिए कानून बनाने को लेकर अक्टूबर के महीने में अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे थे. इतना ही नहीं परमहंस ने योगी सरकार को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि योगी संतों के प्राण के भूखें हैं जब किसी संत की मृत्यु हो जाती है तो नेता श्रद्धांजलि देने आ जाते हैं.

News source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment