≡ Menu






वायरल सच : एक्ट्रेस करीना कपूर के बाद अब सलमान खान लड़ने जा रहे हैं इस सीट से लोकसभा चुनाव!

हर पार्टी चुनावों को लेकर नई रणनीति बनाती है जिनसे जनता को फिर से पागल बनाया जा सके और वह सत्ता में आये. लेकिन कुछ ही नेता ऐसे होते हैं जो ईमानदारी से चुनाव लड़ते हैं और जनता के बीच अपनी अलग ही पहचान बनाते हैं. ईमानदार नेताओं के लिए जीत हार से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वह सिर्फ जनता की सेवा करना चाहते हैं, लेकिन आज पार्टियों में जीतने का इतना जूनून होता है कि वो गलत रास्तों को भी अपनाने से नहीं डरते.

लोकसभा चुनाव की हवा

source

इसी साल जून से पहले होने वाले लोकसभा चुनाव की रेस में लगी, कई छोटी बड़ी पार्टियाँ जोरो शोरो से तैयारियां कर रही हैं. इस बार राजनीतिक पार्टियों ने जीत हासिल करने के लिए फिल्म इंडस्ट्री को निशाना बनाया है. फ़िल्मी दुनिया की महान हस्तियों को चुनावी मैदान में उतारने की खबरें तेज होने लगी है. पहले खबर आई थी कि ग्लैमर गर्ल एक्ट्रेस कही जाने वाली करीना भोपाल से चुनाव लड़ने वाली है और अब बॉलीवुड के दबंग खान का नाम सामने आ रहा है.

इस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं सलमान

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि सलमान खान मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर से चुनाव लड़ सकते हैं. सलमान खान को कांग्रेस अपनी तरफ से भाजपा के खिलाफ मैदान में लाने के बारे में विचार कर रही है. आपको साथ ही साथ ये भी बताते चले कि सलमान खान बीजेपी के ब्रांड मोदी की कई मौकों पर तारीफ भी कर चुके हैं. लेकिन अब कांग्रेस की तरफ से मोदी के खिलाफ खड़े होंगे.

वायरल टेस्ट  

source

सलमान खान ने बीते दिनों मीडिया से रूबरू होते हुए कहा था कि “वह किसी पार्टी को देखकर वोट नहीं देते हैं वो सिर्फ उसको अपना कीमती वोट देते हैं जो जनता के लिए सही काम कर रहा हो.” जब करीना की खबर का वायरल टेस्ट किया गया तो पता चला था वह सिर्फ अफवाह थी तो सवाल ये भी उठता है कि क्या सलमान खान ये खबर भी तो अफ़वाह नहीं है. क्या सच में सलमान इस बार लोकसभा चुनाव में खड़े हो सकते हैं?

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment