≡ Menu



बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने पीएम मोदी को लेकर दिया बयान, कहा “मुझे पता होता तो मैं..”

बॉलीवुड में कई बड़े स्टार्स हैं जिनकी अपनी अलग-अलग छवि उनके फेंस के दिलों में बनी हुई है. आज अगर कहे तो पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अगर किसी का राज है तो वह हैं तीन खान, सलमान, शाहरुख़ और आमिर खान. इनकी जो भी मूवी आती है हर थिएटर की सीट फुल होती है. लेकिन ये खान अपनी बयानबाजी के चलते भी सुखिर्यों में बने रहे हैं ऐसा ही कुछ इस बार ही देखने को मिला है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

यह है पूरा मामला

source

दरअसल, बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान की लोकप्रियता आज सबसे ज्यादा देखने को मिलती है. उनकी एक झलक पाने के लिए फेंस घंटों लाइन लगाकर खड़े होते हैं. सलमान खान पीएम मोदी के कामों को लेकर बीजेपी की तारीफें करते रहते थे लेकिन इस बार उन्होंने पीएम मोदी को लेकर एक ऐसा हैरतअंगेज बयान दिया है जिसने पूरे देश में हडकंप मचा कर दिया है.

यह है वो हैरतअंगेज बयान

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि लोकसभा चुनाव से पहले सलमान खान ने राजनीतिक व्यू देते हुए कहा कि “मैं मुंबई के बांद्रा में रहता हूँ और मैं वहां के बाबा सिद्दकी और प्रिया दत्त को वोट देता हूँ क्योंकि दोनों ने ही मेरे क्षेत्र में बहुत काम किये हैं. मैं किसी पार्टी को देखकर वोट नहीं देता हूँ. जो अपना काम सही सकता है उसको ही फिर से जीताने में कोई हर्ज नहीं है.”

मोदी से बिगड़ रहे हैं रिश्ते

source

सूत्रों से पता चला है कि भले ही एक समय था जब सलमान और मोदी ने एक साथ मिलकर पतंग उड़ाई हो लेकिन अब हालात पहले जैसे नहीं रह गये हैं. सलमान खान की राजनीतिक व्यू की वीडियो ने पूरे सोशल मीडिया पर हडकंप मचा कर रख दिया है. सलमान ने कहा कि अगर मैं अमेठी में रह रहा होता तो राहुल गांधी को वोट करता न कि मोदी को. इससे साफ जाहिर होता है कि अब फिल्म इंडस्ट्री भी मोदी का बहिष्कार कर रही है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment