वायु सेना के शहीद की पत्नी ने सेना को किया बेनक़ाब, पढ़ें मामला


भारत के वो वीर जवान जिन्होंने देश के लिए अपनी जान देने से पहले एक बार भी अपने परिवार के बारे में नहीं सोचा आज उनकी शहादत को लोग भूलते जा रहे हैं. 15 अगस्त और 26 जनवरी को लोग उनके लिए शोक व्यक्त करते हैं लेकिन उसके बाद उन्हें कोई याद नहीं रखता. हालही में एक शहीद की पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा मेसेज कर डाला जिसने पूरे देश में हडकंप मचा कर रख दिया है.

यह है पूरा मामला

source

जब भी कोई जवान शहीद होता है तो उसकी शहादत को हमेशा याद किया जाना चाहिए, क्योंकि सबसे ज्यादा अगर किसी को इसकी शहादत का दुःख होता है तो वह उसके परिवार वाले होते हैं. ऐसे एक शहीद की पत्नी ने सरकार पर निशाना साधा है. उसका कहना है कि पुराने जमाने के आउटडेटिड विमानों की वजह से हमारे कई सैनिक शहीद हो जाते हैं लेकिन कोई शोक जताने के सिवाय कुछ नहीं करता है.

पुरानी मशीनों का हो रहा है इस्तेमाल

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि बीते शुक्रवार को एयरक्राफ्ट मिराज-2000 में आग लग गई. “इस हादसे में पायलट स्क्वाड्रन लीडर समीर अबरोल और स्क्वाड्रन लीडर सिद्धार्थ नेगी की मौत हो गई. स्क्वाड्रन लीडर समीर अबरोल की पत्नी ने मेसेज लिखा कि हमारे सैनिकों को पुरानी मशीने दी जा रही हैं जिनमें खराबी होने की वजह से कई सैनिक अपने जान गवा चुके हैं.”

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मेसेज

source

आपको जानकर हैरानी होगी कि समीर अबरोल की पत्नी की पोस्ट पूरे सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई जिस पर तीन हजार से ज्यादा लाइक्स और शेयर मिले. दूसरी तरफ शहीद समीर अबरोल के भाई का कहना है कि उन्होंने ये पोस्ट भावुक होकर लिखी क्योंकि उनके पति ही नहीं कई ऐसी महिलायें हैं जिनके पतियों के साथ भविष्य में ऐसा हादसा हो सकता है. इसलिए देश के सिस्टम को हमारे सैनिकों को अपडेटेड एयरक्राफ्ट देने चाहिए.

news source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *