≡ Menu






सपना चौधरी कांग्रेस से लड़ सकती हैं चुनाव, भाजपा की इस दिग्गज अभिनेत्री को देंगी टक्कर !

आगामी लोकसभा चुनाव के पहले सभी राजनीतिक पार्टी अपनी-अपनी कमर कस ली है. वहीं चुनावी माहौल में तोर तोर का सिलसिला चलता रहता है. शायद इसी वजह से हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम सकती है. इसके साथ ही चर्चा यह भी है की सपना चौधरी बीजेपी की स्टार प्रचारक हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती है. हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा की आखिर चुनावी दंगल में क्या होता है.

सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल….

source

मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जल्द ही राहुल गाँधी की पार्टी कांग्रेस में शामिल हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना लंबे समय से कांग्रेस के संपर्क में हैं. खबर यह भी है की सपना अपना मन बना चुकी है कांग्रेस में शामिल होने का लेकिन सपना ने इससे पहले एक शर्त राखी है. सपना ने कहा की अगर कांग्रेस पार्टी उन्हें टिकट देगी तो वो कांग्रेस में शामिल हो सकती है.

मथुरा से लड़ सकती है चुनाव…

source

चुनाव के ठीक पहले यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि सपना चौधरी को मथुरा सीट से चुनाव लड़या जायेगा या नही. हालांकि उसको लेकर पार्टी की तरफ से कोई औपचारिक एलान नही किया गाय है. हालांकि मथुरा से से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी चुनावी मैदान में है. अगर कांग्रेस सपना चौधरी को चुनावी दंगल में उतरती है तो हेमा और सपना के बीच काटे की टक्कर देखने को मिल सकता है.

कौन है सपना चौधरी ?

source

सपना चौधरी किसी नाम की मोहताज नहीं है. हरियाणा ही नहीं बल्कि आसपास के लोगों के बीच सपना खूब मशहूर है. बिग बॉस सीजन 11 में हिस्सा लेने के बाद डांसर और सिंगर सपना चौधरी की पॉपुलरिटी में पहले के मुकाबले कई गुना इजाफा हुआ है. वहीं सपना अब हरियाणा ही नहीं बल्कि देश के कोने कोने में अपनी पहचान बना चुकी है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment