≡ Menu



शत्रुघ्न सिन्हा ने EVM के फर्जीवाड़े को लेकर खोली मोदी-अमित की पोल, बीजेपी में हड़कंप

बिहार के पटना साहिब सीट से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर बिबादो में आ गए हैं. पहले की तरह इस बार फिर से अपनी ही पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम योगी से अच्छा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव थे. वहीँ दूसरी और शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की निंदा करते हुए कहा कि क्या बीजेपी EVM हैक करके सत्ता में 50 तक जीतेगी.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

– ट्वीट कर मोदी और अमित शाह पर साधा निशानsource

शत्रुधन सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “असभ्य हो चुकी हैं भारत की राजनीति ,कुछ लोग हमारी सत्ताधारी पार्टी के भी हैं.” वहीँ अखिलेश की तारीफ करते हुए कहा कि अखिलेश यूपी में महागठबंधन बनाने के लिए दो कदम पीछे हटने के लिए भी तैयार हैं. आगे उन्होंने कहा की यूवा नेता अखिलेश अपने सूझबूझ, हिम्मत से महागठबंदन बना कर देश को विकास की और ले जाना चाहते हैं.source

वहीँ दूसरी और हमारे वन मैन शो और दो लोगों की फौज {अमित शाह और मोदी जी} अपने घमंड में चूर हैं. ये दोनों अपने अलावा किसी और की नहीं सुनते हैं. और इनका अति आत्मविश्वास के कारन अमित शाह ने कहा की वो भारत की सत्ता में 50 साल तक राज करेंगे. मै पूछता हूँ क्या बीजेपी EVM के सहारे चुनाव जीतेगी.

– अखिलेश यादव की तुलना  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कियाsource

शत्रुधन सिन्हा ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तुलना पीएम मोदी से करते हुए मोदी की जम कर आलोचना किया. उन्होंने कहा की बीजेपी के नेता अहंकारी हैं. जबकि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष सामूहिक राजनीति का पालन करते हुए अनुशासन में रहते हैं. इतना ही नहीं शत्रुधन ने आगे लिखा कि बीजेपी विपक्ष से दर कर इस तरह के बयान दे रही हैं. 50 साल या अगले 50 हफ्ते (मई 2019)? में ही इनके सरकार निपट लेगी. वो तो आने वाला वक़्त बताएगा. प्रार्थना  करता हूँ कि आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता देश के हित को देखते हुए वोट दे.

News Source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment