#METOO कैंपेन में अमिताभ बच्चन पर लगे यौन शोषण के आरोप, पर पीड़िता का बड़ा खुलासा!


बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के द्वारा नानापाटेकर पर लगाये गये यौन शोषण के आरोपों के बाद चला #metoo कैंपेन ने पूरी इंडस्ट्री में हडकंप मचा दिया. इस कैंपेन के चलने से एक के बाद एक कई एक्ट्रेस सामने आई और उन्होंने बड़े बड़े नामचीन सेलेब्स पर यौन शोषण के आरोप लगाये. लेकिन जब उनकी जाँच कि गई तो जो सच सामने आया वो कुछ और ही था.

अमिताभ बच्चन पर लगे आरोपsource

यौन शोषण के खिलाफ चल रहे #metoo कैंपेन की आग जैसे जैसे फैलती गई वैसे वैसे कई बड़े नाम सामने आने लगे जिनमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल था. हालहि में सोशल मीडिया पर पूर्व मिस इंडिया सयाली भगत की 7 साल पुरानी एक खबर को लेकर ट्वीटर पर अमिताभ बच्चन पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. इतना ही नहीं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने ही अमिताभ पर निशाना साधा था.

पीड़िता का हैरतअंगेज बयानsource

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जिस पीड़िता ने अमिताभ बच्चन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था उसने सबके सामने आकर बयान दिया है कि “मैं सेक्शुअल हैरेमेंट की शिकार नहीं हुई. मैं साइबर क्राइम की शिकार जरूर हुई हूं, झूठे प्रेस नोट को मेरा स्टेटमेंट बताकर फैलाया गया था और उसे फिर से ट्वीट किया जा रहा है, प्लीज इस खबर को मत चलाइए.”

वायरल सच

जब अमिताभ बच्चन पर लगे 7 साल पुराने इस आरोप की छानबीन की गई तो पता चला कि ये खबर झूठी थी जिसको खुद सयाली भगत ने नाकारा है. ये खबर अमिताभ की छवि को खराब करने के मकसद से वायरल की गई थी. वायरल खबर के अनुसार जब सयाली अमिताभ से आशीर्वाद लेने झुकीं तो अमिताभ ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था, जबकि सच्चाई कुछ और  ही सामने आई है.

News source 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *