≡ Menu



मध्य प्रदेश की सीक्रेट रिपोर्ट हुई लीक, बीजेपी और शिवराज सदमे में!

चुनाव के दौरान हार जीत होती रहती है लेकिन जब बात सच और झूठ की हो तो जीतना बेहद जरूरी हो जाता है क्योंकि आज तक कभी भी सच पर झूठ की जीत नहीं हुई है. बीजेपी ने जनता से झूठे वादे करके जो सरकार बनाई है उसका फल अब मिल रहा है. आये दिन बीजेपी को विधानसभा चुनावों में एक से बढ़कर एक झटके लग रहे हैं लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि फिर भी बीजेपी सुधरने का नाम नहीं ले रही है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

यह है पूरा मामलाsource

हालही में मध्यप्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है जिसनें बीजेपी के होश उड़ा कर रख दिए हैं. इस रिपोर्ट में कुछ ऐसे हैरतअंगेज खुलासे हुए हैं जिन्होंने भाजपा में हडकंप सा मचा कर रख दिया है. खुफिया रिपोर्ट 30 अक्टूबर को सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने पेश की गई थी. जिसमें बताया गया कि कांग्रेस कितनी सीटों से बीजेपी से आगे हैं.

यह है वो ख़ुफ़िया रिपोर्टsource

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि इस ख़ुफ़िया रिपोर्ट में पता चला है कि 230 में से 128 सीटों पर कांग्रेस पार्टी बीजेपी से आगे निकल सकती है. जबकि बीजेपी को महज 95 सीटें, बीएसपी को 6 और एसपी तीन सीटों और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी एक सीट पर जीतती दिखाई दे रही है. बीजेपी के लिए ये एक और बड़ा झटका साबित हो सकता है क्योंकि इतने प्रचार प्रसार के बाद भी जनता बीजेपी की सच्चाई को जान चुकी है.

शिवराज सिंह के करीबी ने चुनाव लड़ने से किया मनाsource

सूत्रों से पता चला है कि मध्य प्रदेश की इस स्थिति को देखते हुए और इस ख़ुफ़िया रिपोर्ट के सामने आने के बाद शिवराज सिंह के करीबी माने जाने वाले मीणा ने गुरुवार को अगला विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया. आसार जताए जा रहे हैं कि कई नेताओं के टिकट भी काटे जा सकते हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कांग्रेस को चुनाव में सबसे ज्यादा फायदा ग्वालियर-चंबल डिविजन से होगा.

News source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment