≡ Menu






सीलबंद घर का ताला तोड़ने पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज ! अब होगी जेल?

दिल्ली के गोकुलपुरी स्थित घरो की सीलिंग जबरदस्ती तोड़ने के मामले में बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी के उपर FIR दर्ज हो सकता हैं. यह FIR दिल्ली पुलिस द्वरा किया गया हैं. इस बात से साफ़ हो गया हैं कि कानून के उपर कोई भी नहीं हैं. आपको बता दे की मनोज तिवारी के उपर गोकुलपुरी थाने में आईपीएस की धारा 461 और डीएमसी एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ हैं.

– विपक्ष के निशाने पर मनोज तिवारीsource

पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में सीलिंग के मुद्दे पर बीजेपी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच मानो जंग छिड चुकी हैं. आये दिन इन पार्टी के तरफ से एक दुसरे पर आरोप-प्रत्यारोप तेज हो चला है. एक तरफ इस मामले को लेकर विपक्ष कांग्रेस के उपर आरोप लग रहा हैं की बीजेपी जानबुझ कर ऐसा कर रही हैं. वहीँ बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी का कहना हैं की यदि सीलिंग गिराया जा रहा हैं तो विपक्ष को क्यों तकलीफ हो रहा हैं.

– बीजेपी अब सीलिंग तोड़ो अभियान में जुट गई हैsource

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सीलिंग के मुद्दे पर बिबादित बयाना दे कर सुर्खियो में आ गये हैं. उन्होंने अपने बयान में कहा की जिस घर के सील रविवार को तोड़ी थी, मंगलवार को एक बार फिर वह उस घर की सीलिंग तोड़ेंगे. मनोज तिवारी ने कहा,

“मैं आज फिर से ताला तोड़ने जाऊंगा. जिसे जो करना हैं कर ले.”

इतना ही नहीं तिवारी ने अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि

 सीलिंग अभियान ओखला में क्यों नहीं चलाया जा रहा? सब केजरीवाल की साजिश है. मै खुले तौर पर चुनौती देता हूँ की केजरीवाल में दम हैं तो सड़क पर आकर प्रदर्शन करे.

– एमसीडी और केंद्र में बीजेपी की सरकारsource

लोगो ने तिवारी को गोकलपुरी में एक मकान दिखाया, जिसे दिल्ली नगर निगम ने सील कर दिया था. इसके बाद मनोज ने लोगो के सामने उस घर की  ईंट उठाकर उस माकन की सील तोड़ दिया. आपको बता दे की हाल में ही उस माकन को निगम की तरफ अवैध निर्माण के चलते सील कर दिया गया था. इसी कतरन मोज तिवारी के उपर FIR दर्ज किया गया हैं.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment