≡ Menu






शर्मनाक : बीजेपी के वरिष्ठ नेता कर रहे थे चुनाव प्रचार, तभी उनकी पत्नी मौका देख प्रेमी संग हुई फरार, पढ़े !

दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया हैं. एक तरफ जहाँ देश में चुनावी माहोल हैं वहीँ दूसरी तरफ विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही हैं. इसी बीच एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. इस खबर ने पुरे राजनितिक में हलचल पैदा कर दिया हैं.चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ हैं.

नेता की पत्नी हुई फरार
source

खबरों कि माने तो बीजेपी के वरिष्ठ नेता कि पत्नी ने दुष्‍कर्म का आरोप  लगते हुए, प्रेमी के साथ फरार हो गयी. बता दे कि यह मामला गाजियाबाद के जनपद का हैं. बताया जा रहा हैं कि नेता चुनाव प्रचार में बिजी थे. और इधर मौका देख कर उनकी पत्नी अपने पहले पति के साथ भाग गई है. मिली जानकारी के अनुसार नेता जी कि पत्नी अपने साथ करीब एक करोड़ रुपये के गहने और कैश लेकर फरार हुई हैं.

पत्नी ने नेता जी पर लगाया गंभीर आरोप source

खबरों के मुताबिक उनकी पत्नी का आरोप हैं कि मेरे पति (बीजेपी नेता ) सोनू पंजाबन गिरोह से जुड़े हैं, साथ ही उनका अफेयर कई औरतो के साथ हैं. इसके बाद नेता जी ने इस मामले को लेकर पुलिस में केस दर्ज करवाया हैं. पूरा मामला यह हैं कि इंदिरापुरम इलाके का एक करोड़पति बिल्‍डर और उसकी पत्‍नी का केस महिला थाने में दर्ज हुआ था. जिसके बाद पत्नी ने पति पर पर धोखे से दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया है.

यह हैं पूरा मामला source

महिला ने बताया कि वह साल 2010 में बिल्‍डर के यहाँ नौकरी मांगने के लिए गयी थी. जिसके बाद बिल्‍डर ने महिला को नौकरी पर रख लिया. हालंकि महिला ने बिल्‍डर प्रारोप लगते हुए कहा कि नशीला पदार्थ खिलाकर मेरे साथ रेप करने कि कोशिश कि गयी थी. महिला ने आगे कहा कि पुलिस में शिकायत करने के बाद साल 2016 में मेरी शादी उनके साथ हुई. लेकिन कुछ दिनों बाद मझे घर से निकाल दिया गया.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment