≡ Menu



शर्मनाक : बुजुर्ग माँ-बाप को बेटों ने किया था घर से बेदखल, लेकिन उसके बाद !

एक समय ऐसा था जब माँ बाप बच्चों के लिए भगवान से भी बढ़कर हुआ करते थे लेकिन आज ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है. जैसे जैसे समाज में बदलाव देखने को मिल रहे हैं बच्चे अपने माता पिता का सम्मान करना ही भूलते जा रहे हैं. माँ बाप जिन बच्चों को उंगली पकड़ कर चलना सिखाते हैं, खाना सिखाते हैं उनमें से कुछ बच्चे अपना कर्तव्य ही भूल ही जाते हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

सामने आया हैरतअंगेज मामला

source

दरअसल, हालहि में एक बुजुर्ग माता पिता को घर से निकालने का हैरान करने वाला मामला देखने को मिला है. आपने फिल्मों के माध्यम से भी देखा होगा कि जमीन के लालच में बेटे अपने माता पिता को घर से निकाल देते हैं, ऐसा ही कुछ इन बुजुर्गों के साथ भी हुआ. जमीन के लालच में पांच बेटों ने मिलकर अपने 86 साल के बुजुर्ग पिता और विकलांग माँ को घर से निकाल दिया.

झोपड़ी में करते हैं गुजर बसर

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि 15 साल से ये बुजुर्ग माँ बाप एक झोपड़ी में रह रहे हैं, जिनकी देखभाल करने वाला कोई भी नहीं है. बुजुर्ग पिता का कहना है कि उन्होंने एक जमीन खरीदी थी जिस पर बेटों ने कब्जा कर उन्हें घर से निकाल दिया. कई बार अपने बेटों के सामने हाथ जोड़ने के बाद भी उन्होंने हमें घर में नहीं रहने दिया. बाप का नाम हीरालाल बताया जा रहा है.

ऐसे सिखाया सबक

source

सूत्रों की माने तो हीरालाल ने अपने बेटों को सबक सिखाने के लिए हिम्मत जुटाकर थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए “वरिष्ठ नागरिक सुरक्षा अधिनियम 2007 की धारा 24 के अंतर्गत पांचो बेटों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कारवाई शुरू कर दी है.” आपको जानकर हैरानी होगी कि हीरालाल ने केरल में हुए बाढ़ त्रासदी के समय पीड़ितों के लिए 70 हजार की मदत भेजी थी, लेकिन जमीन खरीदते ही उनके साथ बेटों ने ये शर्मनाक हरकत कर दी.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment