≡ Menu






बड़ी खबर : शाहरुख़ खान को फिल्म ‘जीरो’ के लिए लगा बड़ा झटका, दर्ज हुई FIR, जाना होगा जेल ?

पुराने जमानों में मनोरंजन के ज्यादा साधन उपलब्ध नहीं थे लेकिन आज सब कुछ बदल गया है. अगर पहले की बात करें तो बढ़े बूढ़ों की कहानियाँ और नुक्कड़ नाटक से ही लोग अपना मनोरंजन करते थे लेकिन आज टीवी से लेकर मोबाइल और थिएटर मौजूद हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि भारत मात्र एक ऐसा देश है ज्यादा सबसे ज्यादा फ़िल्में बनाई और देखी जाती हैं.

बढ़ रही है फिल्मों की गिनतीsource

आये दिन आपको एक न एक नई फिल्म देखने को मिल जाती है लेकिन ऐसा पहले नहीं हुआ करता था क्योंकि एक फिल्म को बनाने में लोगों को सालों लग जाते थे. आधुनिक युग में जैसे जैसे तकनीकों का विकास हो रहा है वैसे वैसे फ़िल्मों की गिनती बढ़ती जा रही है. हर साल कई फ़िल्में बनाई जाती है और वो फ़िल्में अच्छा खासा पैसा कमा जाती हैं.

फिल्मों को लेकर बढ़े विवादsource

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि जैसे जैसे सुपर हिट फ़िल्में बनाई जा रही हैं उनको लेकर कई विवाद भी सामने आ रहे हैं. पहले भी कई फिल्मों को लेकर लोग सड़कों पर ऊतरे हैं ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला है. किंग खान की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ को लेकर कांग्रेस के एक नेता ने शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पूरी ‘फिल्म इंडस्ट्री’ में बवाल हो गया है.

ये है वो नेताsource

सूत्रों से पता चला है कि कांग्रेस के नेता चरण सिंह सपरा ने मुंबई पुलिस में शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि ‘शाहरुख खान को कृपाण लि‍ए’ दिखाया गया है इससे सिख समाज की भावनाएं आहत होती हैं, इसे हटाया जाना चाहिए. उनका ये भी कहना है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो प्रोडक्शन हाउस के बाहर प्रदर्शन किया जायेगा. फिल्म निर्माताओं का कहना है कि हमारा इरादा किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत करना नहीं है.

News source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment