≡ Menu






वीडियो : एक बार फिर बीजेपी दिग्गज ने पार की सारी मरियादा, कर बैठा ये शर्मनाक काम !

आये दिन बीजेपी के नेता, मंत्री अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. अक्सर इनके मंत्री विवादित बयान दे कर विपक्षी के निशानो पर आ ही जाते हैं. इस तरह के बयान से साफ़ पता का  चलता हैं कि आखिर बीजेपी के अंदर किस तरह की मानसिकता के लोग हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामना आया हैं. जहाँ बीजेपी के नेता सरेआम लोगो के साथ बतमीजी करते नज़र आ रहे हैं.

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोलsource

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोटा की लाडपुरा विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक भवानी सिंह राजावत इन दिनों सुर्खियो में छाए हुए हैं. बता दे कि इनके उपर एक अधिकारी को थप्पर मारने का साथ ही धमकी देने का गंभीर आरोप लगा हैं. खबरों की माने तो राजस्थान राज्य सहकारी विपणन संघ लिमिटेड के डिप्टी रजिस्ट्रार अजय सिंह पनवार को विधायक भवानी सिंह राजावत ने धमकाया और जान से मारने की बात भी कह डाली.

ग्रामीणों का आरोप source

वहीँ बात करे ग्रामीणों की तो इनके मुताबिक जब किशानो फसल खरीद प्रकिया में अनियमितताएं बरती गई हैं इसी बात पर बीजेपी विधायक अपना आपा खो बैठे और सम्बंधित अधिकारी को थप्पड़ मारने की धमकी दे दिया. बात इतना ज्यादा बढ़ आगे कि मीडिया में यहाँ ख़बर सुर्खियो में बना रहा. इतना ही नहीं विधायक ने अधिकारी को यहाँ तक कह दिया कि “अगर एक थप्पड़ मारा तो पैंट में पेशाब कर दोगे.” 

वीडियो हुआ वायरल source

खबरों की माने तो राजावत भामाशाह मंडी में खरीद की गई उड़द दाल के भंडार के बारे में जानने के लिए गाँव पहुंचे थे. विधायक के अनुसार 1,11,000 क्विंटल उड़द की दाल मंडी पहुंची थी. लेकिन अभी तक खरीद सिर्फ 100 क्विंटल की किया गया था.  हालांकि बाद में बीजेपी विधयक ने सफाई देते हुए मीडिया से कहा कि उन्होंने पनवार को इसलिए डाटा क्योंकि अधिकारि सुष्ट हो गए हैं. जिसके कारन किसानो को भरी नुकसान का सामना करना पड़  रहा हैं.

देखें वीडियो :-

विधायक भवानी सिंह राजावत के बिगड़े बोल

विधायक भवानी सिंह राजावत के बिगड़े बोल, राजफैड अधिकारियों को सुनाई जमकर खरी-खोटी#FINVideo #Kota

Posted by First India News Rajasthan on Wednesday, October 24, 2018

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment