≡ Menu






भाजपा के साथ नहीं खिलाफ लड़ेंगे शत्रुघ्न सिन्हा चुनाव, किया ऐसा ऐलान कर दिया सबको खामोश !

भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आखिरकार बड़ा कदम उठाने का ऐलान कर दिया है काफी लम्बे समय से पार्टी से नाराज़ चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा बिहार से सांसद थे जिन्होंने साफ़ कर दिया है की बीजेपी की तरफ से वह इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे बल्कि इस बार भाजपा के खिलाफ मैदान में उतरेंगे और उनकी सीट पटना से ही होगी.

source

पटना साहिब से ही हैं सांसद
मोदी सरकार की नीतियों ने नाखुश शत्रु सिन्हा ने लगातार मोदी पर हमला बोलते हुए मंगलवार को ऐलान कर दिया है कि वो पटना से ही चुनाव लड़ेंगे। हालांकि वो किस पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं, इसका ऐलान वो 22 मार्च को करने जा रहे हैं।

source

बिहारी बाबू का बड़ा ऐलान
हालही में जंतर मंतर पर शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा की बहुत लोग भाजपा में बोल रहे है शत्रुघ्न सिन्हा को इस बार टिकट नहीं देंगे तो इसपर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा अबे तुमसे टिकट मांग कौन रहा है इसपर लोगो ने जमकर प्रतिकिर्या दी साथ ही उन्होंने चौकीदार चोर है के नारे भी लगवाए आपको बता दे यहाँ बड़े वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे जिसमे अरविन्द केजरीवाल शरद पवार जैसे दिगज्ज नेता मौजूद थे।

बीजेपी के खिलाफ ये पार्टी दे सकती है टिकट
शत्रुघ्न सिन्हा अभी किस पार्टी में जा रहे है इस बात का ऐलान वो जल्द ही करने वाले है लेकिन सूत्रों की माने तो एक वेबसाइट नागपुर डुटे डॉट का दावा है कि वो लालू की राजद से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। वेबसाइट ने अपनी खबर में दावा किया है कि खुद शत्रुघ्न सिन्हा ने ही उनको फोन पर इस बात की पुष्टि भी की है। आपको बता दें कि पटना साहिब में 19 मई को मतदान डाले जाएंगे।

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment