≡ Menu






भाजपा छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन करने वाले हैं शत्रुघ्न सिन्हा बेटी सोनाक्षी ने कही बहुत बड़ी बात

लोकसभा चुनाव सिर पर हैं और इस समय भाजपा की एक गलती उसके लिए बहुत बड़ी मुसीबत खड़ा कर सकती है. इतना संभल संभल कर चलने के बावजूद भी भाजपा को आये दिन बड़े झटके लगते नजर आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला इस बार भी देखने को मिला है जिसने पूरी पार्टी में हडकंप मचा कर रख दिया है. भाजपा के लिए ये झटका भारी नुकसान कर सकता है.

यह है पूरा मामला

source

दरअसल, भाजपा के कई सांसद पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं उन्होंने चुनावों से पहले दल बदलू की नीति का अनुसरण किया. ऐसा ही कुछ करने जा रहे हैं भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा जो एक बेहतरीन अभिनेता भी हैं. शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी में रहते हुए भी कई बार अपनी पार्टी पर निशाना साधते रहे हैं. बीच में ये भी खबर सामने आ रही थी कि वह राहुल गांधी से मिलने भी पहुंचे थे.

जल्द ज्वाइन करेंगे कांग्रेस

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि शत्रुघ्न ने बीते दिनों बयान दिया था कि उन्हें पार्टी में उतना सम्मान नहीं मिल रहा है जिसके वह लायक हैं, यही एक बड़ी वजह रही है कि बीजेपी नेता पार्टी छोड़कर गये थे. लेकिन अब वह भी पार्टी को जल्द अपना इस्तीफा सौंप कर कांग्रेस ज्वाइन करने वाले हैं. यह खबर सुनकर सभी भाजपा नेताओं के होश उड़े पड़े हैं.

सोनाक्षी सिन्हा का बयान

सूत्रों से पता चला है कि पिता शत्रुघ्न के कांग्रेस में शामिल होने पर बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने हैरान करने वाला बयान दिया है. सोनाक्षी का कहना है कि “मैं उम्मीद करती हूं कि कांग्रेस के साथ वे और अच्छा काम करेंगे और अलग-थलग नहीं पड़ेंगे. मुझे ये लगता है कि उन्होंने फैसला लेने में बहुत देरी कर दी कांग्रेस में उन्हें बहुत पहले ही शामिल हो जाना चाहिए था, क्योंकि जहाँ सम्मान नहीं वहां काम करने का कोई फायदा नहीं है.” मेरे पिता को भाजपा में वैसे सम्मान नहीं मिला जिसके वह लायक थे.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment