≡ Menu






5 राज्यों में मिली करारी हार पर शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी की उड़ाई हँसी, कहा- “मैंने तो पहले ही मोदी जी को…”

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हर बार की तरह इस बार भी शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी पर जमकर तीखा प्रहार किया है. विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार पर मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा हैं. 5 राज्यों के चुनाव में मिली करारी हार पर बीजेपी को अहंकार की हार करार दिया हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा का मोदी पर हमला source

आपको बता दे कि एक बार फिर सिन्हा ने मोदी सरकार को घेरते हुए निशाना साधा हैं. सिन्हा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि “कहीं खुशी कहीं ग़म! क्या मैंने इस हार के संबंध में चेतावनी नहीं दी थी?  आगे लिखा कि भले ही मेरी बात बीजेपी को कड़वा लगी होगी, लेकिन प्रणाम आने के बाद यह सच साबित हुआ हैं.source

जनता क्या चाहती है, जुमलेबाजी के झासे में अब जनता नहीं आने वाले हैं. कांग्रेस पार्टी को जीत की बधाई देते हुए लिखा कि “मैं अपने उन लोगों को दिल से बधाई देता हूं जिन्होंने जीत हासिल” की है. हर बार की तरह इस बार भी जनता ने सच का साथ दिया हैं.  कांग्रेस पार्टी को प्रचंड बहुमत के साथ जनता ने विजई बनाई है.

सिन्हा ने बीजेपी की उड़ाई धज्जियांsource

सिन्हा का इतना पर मन कहा भरा, उन्होंने तुरंत दूसरा ट्वीट कर के बीजेपी पार्टी पर जबरदस्त प्रहार किया हैं. अपने ट्वीट में लिखा कि “जो चुनाव हार गए हैं, उनके अहंकार, घटिया प्रदर्शन और अति-आत्मविश्वास को धन्यवाद”. आगे लिखा कि मै सच्चे दिल से दुआ और उम्मीद करते हूँ कि भगवान उनको जल्द सद्बुद्धि दे. “लोकतंत्र की जय हो, जय हिंद”

बीजेपी को लगा करारा झटका source

आपको बताते चलें कि 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जबरदस्त झटका लगा है. 3 राज्यों में बीजेपी का विजय रथ को रोक कर बीजेपी का अस्तित्व मिटा दिया है. इन तीनों राज्यों में कांग्रेस ने जीत हासिल करके बीजेपी उस नारे पर लगाम लगी दी हैं,जिसमें कहा गया था कि कांग्रेस मुक्त भारत बनाना है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment