≡ Menu



ब्रेकिंग न्यूज़ : सड़क हादसे की शिकार हुई ये मशहूर सिंगर, बॉलीवुड में मातम!

जब भी आप लाइसेंस बनवाने के लिए जाते हैं तो आपको सही तरीके से, पूरे सड़क नियमों को ध्यान में रखते हुए वाहन चलाकर दिखाना होता है. अगर आप सही से वाहन नहीं चलाएंगे तो आपको लाइसेंस नहीं मिलता है. लेकिन आजकल लोग पैसे देकर लाइसेंस बनवा लेते हैं और तेज रफ्तार में वाहन चलाते हैं जिसकी वजह से उनको अपनी जान गवानी पड़ती है. कई लोग ऐसे ही सड़क हादसों का शिकार होते हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

ध्यान से चलायें वाहन

source

दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे सडक हादसों की वजह से लोगों को अब घर से निकलने में ही डर लगता है. तेज रफ़्तार की वजह से कई लोग अपनी जान गवा देते हैं. तेज वाहन चलाने वाले ये नहीं समझते हैं कि घर पर उनका कोई इंतजार कर रहा है. हालहि में ऐसे ही एक सड़क हादसे का शिकार हुई है एक मशहूर सिंगर जिसकी खबर ने पूरे देश में मानों तहलका सा मचा कर रख दिया है.

ये है वो मशहूर सिंगर

source

हम जिस सिंगर की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि शिवानी भाटिया है जो अपने पति के साथ बीती रात आगरा जा रही थी. आगरा जाते समय यमुना एक्सप्रेस वे पर एक अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी. जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची दोनों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन इलाज के दौरान शिवानी भाटिया ने दम तोड़ दिया.

पति को किया दिल्ली रेफर

source

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गये और शिवानी और उनके पति गंभीर रूप से घायल हो गये. शिवानी के पति की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया, जबकि शिवानी की मौत हो गई. शिवानी के परिजन बिना पोस्टमार्टम के शिवानी के शव को दिल्ली ले आये. शिवानी भाटिया बहुत ही बेहतरीन सिंगर थी इनकी सिंगिंग के लाखों लोग दीवाने थे.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment