≡ Menu






गोरखपुर में कमल खिलाने के लिए सीएम योगी उतार सकते है भोजपुरी का बहुत बड़ा सुपरस्टार !

जैसा की हम सबको पता है पिछले करीब 28 सालों से सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर सीट से सांसद रह चुके है. ऐसे में उनको शाक बचाने के लिए इस बार में चुनाव में काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. सायद इसी लिए योगी और योगी के टीम ने इस सीट को जीतने के लिए खाश रणनीतिक तैयार की है. तो चलिए जानते है पूरा मामला क्या है.

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीजेपी के लिए यूपी सबसे महत्वपूर्ण  राज्य है. क्यूकी यहाँ सबसे ज्यादा लोकसभा सीट है. बीजेपी कभी नही चाहेगी की वो बीजेपी में किसी भी सीट से चुनाव हारे. यहां की 80 लोकसभा सीटें ही चुनाव के बाद सरकार बनाने में निर्णायक होंगी. सायद इसी वजह से बीजेपी इन सीटो पर दिग्गज उम्मीदवार उतरने जा रही है. भाजपा ने इस बार गोरखपुर से भी एक बड़ा चेहरा उतारने की तैयारी की है.

source

सपा-बसपा के लिए मुसीबत

जब से सपा और बसपा एक हुए हैं, तब से यूपी की राजनीति में एक नया मोड़ आ गया है. इस गठबंधन के बाद मानो सियासत में हड़कंप मच गया है. गठबंधन की वजह से बीजेपी खेमे में हाहाकार मचा हुआ है. यह बात हम नही खुद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी स्वीकार कर चुके हैं. इसी कारन यूपी में बीजेपी अपना पूरा जोर लगा कर चुनाव प्रचार में डूबी हुई है.

कौन है वो मशहूर चेहरा, आइए जानें

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यूपी के गोरखपुर से बीजेपी एक दमदार उम्मीदवार को उतारने जा रही है. वो कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्म से तालुकाता रहते है. जी हाँ उनका नाम रविकिशन है. रवि साल 2017 में बीजेपी में शामिल हो गए थे. उनको मोदी इस बार योगी के गोरखपुर से टिकट दे सकते हैं. रवि किशन यूपी के जौनपुर के रहने वाले हैं. हालांकि पिछले बार का चुनाव वो हार गए थे.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment