≡ Menu






बीजेपी मुक्त हुए सिक्किम वासी, लगभग सभी नेताओं ने दिया पार्टी को इस्तीफा कांग्रेस में हुए शामिल !

लोकसभा चुनाव का दौर है देश में कई उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ कई नेता पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टियों में शामिल हो रहे हैं तो दूसरी तरफ कई नेता अपनी अलग पार्टी बनाने में लगे हुए हैं. इन्हीं उतार चढ़ावों के बीच सिक्किम से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. इस खबर ने पूरे देश में हडकंप मचा रखा है. आइये आपको बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला.

यह है पूरा मामला

source

दरअसल, जो भाजपा अपने आप को सबसे शक्तिशाली नेताओं वाली पार्टी बताती थी आज वह सिर झुकाने को मजबूर होती दिख रही है. लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को कई बड़े झटके लग चुके हैं लेकिन इस बार तो हद ही गई है. सिक्किम से भाजपा के सभी नेताओं ने पार्टी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. सारे नेता कांग्रेस में शामिल हो गये हैं जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि पिछले सिर्फ तीन दिनों में 40 से ज्यादा भाजपा नेताओं ने पार्टी को लात मार दी. एक के बाद एक भाजपा के नेता, मंत्री, केबिनेट मंत्री, सांसद समेत कई बड़े नेता पार्टी को छोड़ कर जा चुके हैं. इसका वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. भाजपा भक्तों को इस खबर से बड़ा झटका लगा है.

पार्टी छोड़ने वालों की बाढ़

source

सूत्रों की माने तो बीजेपी को सबसे बड़ा हटका अरुणाचल प्रदेश में लगा हुआ है. यहाँ 2 मंत्री और 16 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है. इतना ही नहीं नार्थ ईस्ट में भाजपा को छोड़ने वाले नेताओं की संख्या लगभग 25 तक पहुंच गई है. इन भाजपाईयों का आरोप था कि उन्हें पार्टी में सम्मान नहीं मिल रहा है उनके साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है इसलिए वह पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment