≡ Menu






स्मृति ईरानी की रैली के दौरान किसी ने सांड खोल दिया और फिर जो हुआ देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

सोशल मीडिया आधुनिक युग में एक ऐसा साधन बन गया है जो लोगों को एक प्लेटफोर्म प्रोवाइड कराता हैं जिस पर वह अपनी कला का प्रदर्शन कर सकते हैं. आये दिन आपको कई अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलते ही रहते होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसी वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके देखने मात्र से आप हंसी के मारे पेट पकड़ लेंगे. आइये आपको बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला.

यह है पूरा मामला

जब भी किसी नेता की रैली निकलती है तो सुरक्षा के उचित इंतजाम करने होते हैं लेकिन स्मृति ईरानी की रैली में शायद ऐसा देखने को नहीं मिलता. स्मृति ईरानी जनता को संबोधित करने, उनको लुभाने के लिए रैली करने गई थी लेकिन उनकी रैली में जो हुआ उसने सबके होश उड़ा कर रख दिए. इतना ही नहीं उसका वीडियो भी पूरे सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है.

ये है वो वायरल वीडियो

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि स्मृति ईरानी की रैली के दौरान किसी ने सांड खोल दिया जिसने पूरे रैली में भगदड़ मचा दी. सांड को अपनी पास आते देख लोग अपनी जान बचाने के लिए भागना शुरू कर दिया. वायरल इस वीडियो को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि सांड ने कई लोगों को रौंदा है. इस बीच आपको मैं चौकीदार हूँ का बेनर भी देखने को मिल जायेगा.

सबसे अलग रैली

source

यकीनन आपने ऐसी रैली पहले कभी नहीं देखी होगी जहाँ ऐसी घटना घटी हो जिसकी वजह से आपको हंसी आ जाए. भाजपा का ज्यादा प्रचार करने वालों की रैली में ये सब होना आम बात सी लगती है, क्योंकि अब जनता भी नहीं चाहती कि अगली बार भी किसी ऐसी सरकार के हाथों में सत्ता जाए, जो केवल जुमलेबाजी करके पागल बनाना जानती हो. ये वीडियो भाजपा को भक्तों को ठेस पहुंचा सकता है लेकिन अब इसे बदला तो नहीं जा सकता है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment